edvertise

edvertise
barmer



मुंबई।टीवी शो में मौलवी ने सानिया के पहनावे को बताया गैर-इस्‍लामी, कहा- बुर्का नहीं पहन सकती तो खेलो मत
टीवी शो में मौलवी ने सानिया के पहनावे को बताया गैर-इस्‍लामी, कहा- बुर्का नहीं पहन सकती तो खेलो मत
सानिया मिर्जा कई बार इस्लामिक कट्टरपंथियों के निशाने पर आ चुकी हैं। इस्लामिक कट्टरपंथियों के निशाने पर हमेशा सानिया का पहनावा होता है। इस्लामिक कट्टरपंथियों के अलावा वे बुर्का न पहनने की वजह से सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना कर चुकी हैं। लोग उन्हें पहनावे पर सलाह देते रहते हैं।




इस बार एक टेलीविजन शो फतह का फतवा में मौलवी साजिद रशीद ने सानिया की ड्रेस पर उंगलियां उठाई है। साजिद ने कहा, ‘यदि किसी खेल में आप बुर्का नहीं पहन सकती है तो महिला को ऐसे खेल में हिस्सा नहीं लेना चाहिए। सानिया मिर्जा की ड्रेस सैक्सी है और इसलिए गैर-इस्लामी है।




टेलीविजन शो के होस्ट ने बॉलीवुड फिल्म दंगल का उदाहरण देते हुए पूछा कि जो दो बच्चियां भारत का नाम रोशन कर रही थीं, क्या वे कुछ गलत कर रही थी? इसके जवाब में रशीद ने कहा, इस्लाम तो फिल्म के खिलाफ है। फिल्म गुनाह करने के लिए बनाई जाती है। आजकल समाज में जो बुराइयां हैं, वे फिल्मों की वजह से हैं।




आपको बता दें कि पिछले दिनों भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था जब उन्होंने अपनी पत्नी हसीन जहान का स्लीवलेस गाउन पहने हुए फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। वहीं इसके अलावा पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ भी ऐसी आलोचनाओं का सामना कर चुके हैं।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top