गुरुवार, 12 जनवरी 2017

BF को करती हूं बहुत प्यार, पढ़ें- और क्या-क्या लिखा है सुसाइड नोट में...

BF को करती हूं बहुत प्यार, पढ़ें- और क्या-क्या लिखा है सुसाइड नोट में...

a girl of 10th standared found dead
रोहतक। इस्माईला में रेलवे ट्रैक के पास 10वीं क्लास की स्टूडेंट की डेड बॉडी मिलने के मामले में सोमवार को उस वक्त नया मोड़ आ गया, जब पोस्टमार्टम के बाद परिजन डेड बॉडी को साथ लेकर आईजी ऑफिस के घेराव के लिए चल पड़े। पुलिस पर आरोप है कि घटना से 13 दिन पहले गुमशुदगी की शिकायत लेकर गए तो वहां तैनात एसआई ने कहा, 'भगवान को पांच रुपए का प्रसाद चढ़ाकर बांट दो, बेटी खुद ब खुद घर आ जाएगी।' सुसाइड नोट में लिखा था-बहुत प्यार करता है BF...

-प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश मूल के एक परिवार की सांपला के आदर्श स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ने वाली बेटी 26 दिसंबर के बाद से घर नहीं लौटी।

- परिजनों ने इसकी गुमशुदगी की सूचना सांपला थाना में दर्ज करवा दी थी। रविवार सुबह जीआरपी थाना को सूचना मिली थी कि किसी युवती का शव इस्माईला रेलवे ट्रैक के पास झाड़ियों में पड़ा है।

- पुलिस को ने मौके पर डायरी में एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें एक फोन नंबर लिखा हुआ था, जिसके आधार पर छात्रा की शिनाख्त हुई और परिवार को मौके पर बुलाया गया।

एक हिरासत में लिया गया, तब माने परिजन अंतिम संस्कार को

- आखिर खासे आक्रोश के बीच पुलिस ने जब एक युवक को हिरासत मेें ले लिया, तब कहीं छात्रा के परिजन उसके अंतिम संस्कार के लिए राजी हुए।

- इसी दौरान लड़की के पिता अरुण व भाई नीरज ने आरोप लगाया कि वह जब भी थाने में जाते तो केस का विवेचक सब इंस्पेक्टर बोलता था कि पांच रुपए का प्रसाद बांट दो, छात्रा खुद-ब-खुद घर आ जाएगी। यही नहीं, कई बार थाने से उन्हें दुत्कार कर बाहर निकाल दिया गया।

- इसके अलावा पुलिस जिस नोट के आधार पर इस केस को आत्महत्या बनाने का प्रयास कर रही है, वह नोट छात्रा का लिखा हुआ नहीं है।

- दूसरी ओर, केस के विवेचक एसआइ डीएल पाराशर का कहना है कि पुलिस ने छात्रा को बरामद करने की अपनी ओर से पूरी कोशिश की, लेकिन उसका पता नहीं लगाया सका। परिजनों द्वारा प्रसाद वाली बात का जो आरोप लगाया जा रहा है वह पूरी तरह गलत है।

सहेली की मां का फोन खोलेगा राज

- छात्रा के परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी के साथ अनहोनी हुई है। उसका कसूर यह था कि वह अपने दोस्त से मिलने के लिए घर से निकली थी।

- बताया जाता है कि छात्रा ने अपने दोस्त से मिलने के लिए जिस सहेली की मां के फोन से बात की थी, उसकी ऑटोमैटिक कॉल रिकॉर्डर में सभी बातें सुनी जा सकती हैं।

- उन्होंने कहा कि इससे साबित हो रहा है कि युवक ने छात्रा से बात की और वह छात्रा की सहेली के घर के पास से उसे बाइक पर बैठाकर अज्ञात स्थान पर ले गया।

- उधर सांपला के एसएचओ इंस्पेक्टर राजबीर सिंह ने कहा कि फोन कॉल रिकॉर्डिंग की बात अभी हमारे सामने नहीं आई है। यदि परिजन वह रिकॉर्ड बातें हमें उपलब्ध करा दें तो जांच कराई जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें