edvertise

edvertise
barmer



टोंक गोली-बिस्किट की जगह मिली भारी मात्रा में 70 लाख की अंग्रेजी शराब
गोली-बिस्किट की जगह मिली भारी मात्रा में  70 लाख की अंग्रेजी शराब
मालपुरा. हरियाणा से गुजरात ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब से भरे कंटेनर को डिग्गी थाना पुलिस ने जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया है। कंटेनर में 715 कर्टन में ये शराब भरी थी। इसकी कीमत 60 से 70 लाख मानी जा रही है।
थाना प्रभारी प्रेमसिंह नाथावत ने बताया कि सूचना मिली थी कि शराब से भरा कंटेनर हरियाणा से गुजरात की ओर वाया दूदू जा रहा है, लेकिन उसने जयपुर के बाद अपना रास्ता बदल लिया। इस पर क्षेत्र में नाकाबंदी की गई।
थाने के बाहर की गई नाकाबंदी में एक कंटेनर को रोककर चालक से पूछताछ की गई। इस पर चालक ने कंटेनर में बे्रड व बिस्किट होना बताया। संदेह होने पर कंटेनर की तलाशी ली गई।

जहां हरियाणा निर्मित अंग्रेजी शराब की बोतलों के 715 कर्टन मिले। इस पर चालक हरियाणा के बहल थानान्तर्गत तोहसान तहसील के भूसान निवासी संजय पुत्र निहालसिंह धानक को गिरफ्तार कर लिया।

उसने बताया कि उसे एक चालक ने कोटपूतली में कंटेनर सौंपा। बताया कि इसे गुजरात ले जाना है। उसे दी गई दो बिल्टियों में गोली-बिस्किट ही लिखा है।

पुलिस ने की नाकाबंदी

टोंक . जयपुर के मानसरोवर में हुई फायरिंग के बाद पुलिस ने गुरुवार को जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग पर कई जगह नाकाबंदी की। पुलिस ने बताया कि गुरुवार सुबह कार में आए तीन आरोपितों ने मानसरोवर में फायर किया था।

बंथली. फायर कर भागे आरोपितों की धरपकड़ के लिए दूनी व घाड़ थाना पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर नाकाबंदी की। दूनी थानाप्रभारी लक्ष्मणसिंह नाथावत व घाड़ थानाप्रभारी
शिवजीलाल गुर्जर के नेतृत्व में भरनी, सरोली, बंथली बायपास व पोल्याड़ा के पास नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की गई।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top