edvertise

edvertise
barmer



श्योपुर।कलेक्टर को मिठाई के डिब्बे में रखकर दे दी 5 लाख रूपए की घूस, और फिर...

कलेक्टर को मिठाई के डिब्बे में रखकर दे दी 5 लाख रूपए की घूस, और फिर...
मध्यप्रदेश के श्योपुर जिला कलेक्टर अभिजीत अग्रवाल को एक व्यक्ति द्वारा काम के बदले दो हजार और पांच सौ रुपए के नए नोटों के तौर पर पांच लाख रूपए की रिश्वत की पेशकश का मामला सामने आया है।
आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक कलेक्टर अग्रवाल रविवार देर शाम अपने कार्यालय में काम कर रहे थे। इसी दौरान उनसे एक व्यक्ति होशंगाबाद के किसी नेता के नाम की सिफारिश से किसी काम के लिए मिलने पहुंचा।

कलेक्टर अग्रवाल ने उसके काम को दिखवाने का आश्वासन दिया, जिसके बाद वह व्यक्ति उन्हें एक मिठाई का डिब्बा देकर चला गया। सूत्रों के मुताबिक कलेक्टर ने जब मिठाई का डिब्बा खोला तो उसमें दो हजार रुपए की दो नई गड्डी और 500 रुपए की दो नई गड्डियों के तौर पर रखे गए नए नोट मिले। इसे देखते ही कलेक्टर ने अधीनस्थों से उस व्यक्ति को बुलवाकर डांटा फटकारा और उससे माफीनामा लिया।

कलेक्टर अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने उस व्यक्ति से लिखित में माफीनामा ले लिया है। मामला ज्यादा तूल नहीं पकड़े, इस लिए पुलिस में रिपोर्ट नहीं की है।

दूसरी ओर सूत्रों के मुताबिक मामले में उस व्यक्ति पर प्राथमिकी दर्ज कराने की तैयारी की जा रही है। कलेक्टर अग्रवाल इसके पहले होशंगाबाद जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी रह चुके हैं। उन्हें रिश्वत की पेशकश देने वाला व्यक्ति इसी परिचय के संदर्भ में उनसे मिलने आया था।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top