गुरुवार, 19 जनवरी 2017

फेसबुक पर 50 साल की मां ने डाले सेक्सी Photos, बेटी हुई शर्मिंदा और फिर...

फेसबुक पर 50 साल की मां ने डाले सेक्सी Photos, बेटी हुई शर्मिंदा और फिर...

Woman Reveals Why She Posted Sexy Pictures Of Herself On Facebook
सोशल मीडिया इन दिनों लोगों को फेमस करने का सबसे आसान जरिया बन चुका है। हाल ही में सेंट हेलेंस, इंग्लैंड की रहने वाली कैथ्रीन कर्मन (Kathryn Carman) ने फेसबुक पर अपनी सेक्सी फोटोज अपलोड करके धूम मचा दी है। लेकिन इसके बदले उन्हें भारी कीमत भी चुकानी पड़ी। क्यों किया ऐसा...

50 साल की कैथ्रीन एक टीचर रह चुकी हैं और दो बच्चों की मां है। लेकिन वो अपनी हॉट फोटो की वजह से काफी चर्चा में हैं। दरअसल, कैथ्रीन का कहना है कि हर किसी को अपने हिसाब से जिंदगी जीने का हक है। पिछले काफी समय से एक वो सिंपल जीवन जी रही थी और पारिवारिक जिंदगी में उलझी हुई थीं। एक दिन उन्हें ख्याल आया है कि मुझे भी अपनी जिंदगी जीने का हक है, फिर क्या था उन्होंने अपने आप को पूरा चेंज करने का ठान लिया। कैथ्रीन ने बताया कि इंसान को खुद से भी प्यार करना चाहिए। इतना ही नहीं आपको जो मन में आए वो करें। हमेशा ये मत सोचना चाहिए कि समाज क्या कहेगा।

करवाया हॉट फोटोशूट

कैथ्रीन दो बच्चों की मां है उनकी बेटी की उम्र 20 साल और बेटे की उम्र 17 साल है। उन्होंने बताया कि न तो मैं कोई मॉडल हूं और न की कोई सेलिब्रेटी लेकिन इस उम्र में भी मैं यंग दिखना चाहती हूं। इसके लिए उन्होंने मैनचेस्टर जाकर फोटोग्राफर Andrew Wood से अपना हॉट फोटोशूट करवाया। वो बताती हैं कि फोटोशूट को लेकर पहले तो वो काफी घबराई हुईं थी, लेकिन महिला फोटोग्राफर ने उनका हिम्मत बढ़ाया और उनका फोटोशूट किया। कैथ्रीन ने बताया कि पहली बार फोटो देखने के बाद मैं घबरा गई थी की फोटो अपलोड करूं की नहीं, लेकिन बाद मैंने इसे अपलोड कर दिया। इन फोटोज पर काफी अच्छे कमेंट और लाइक भी मिले हैं।

बेटी हो गई नाराज

कैथ्रीन बताती हैं कि फेसबुक पर मेरे इस फोटो को देखकर मेरी बेटी एलिस काफी नाराज हो गई। उसे लग रहा था कि जैसे उसका अपमान किया जा रहा है। इतना ही नहीं वो काफी लज्जित भी महसूस कर रही थी। लेकिन काफी समझाने के बाद उसका माइंड चेंज हुआ और वो प्राउड करने लगी। क्रैथीन का कहना है हर इंसान को फिट और यंग रहने की ख्वाहिश होती और उनका हक भी है। मेरे इस फोटो को पोस्ट करने का एक ही मकसद है कि लोग अपने माइंड को चेंज करें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें