edvertise

edvertise
barmer



नई दिल्ली।एयरटेल का 'मास्टर स्ट्रोक', 4G अपनाने वाले ग्राहकों को साल भर तक हर महीने देगा 3 GB डेटा मुफ्त
एयरटेल का 'मास्टर स्ट्रोक', 4G अपनाने वाले ग्राहकों को साल भर तक हर महीने देगा 3 GB डेटा मुफ्त
दूरसंचार सेवायें देने वाली देश की सबसे बड़ी निजी कंपनी भारती एयरटेल ने अपनी 4 जी सेवा अपनाने वाले ग्राहकों को 31 दिसंबर 2017 तक हर महीने तीन जीबी डाटा निशुल्क देने की पेशकश की है।




कंपनी ने मंगलवार को जारी एक बयान में कहा कि यह पेशकश 28 फरवरी तक के लिए है और इस दौरान जिनका मोबाइल फोन अभी एयरटेल नेटवर्क पर नहीं है और यदि वे एयरटेल 4 जी सेवा को अपनाते हैं तो 31 दिसंबर 2017 तक हर महीने तीन जीबी डाटा निशुल्क दिया जायेगा जिसका एक वर्ष में मूल्य करीब 9000 रूपए होगा।




यह प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों तरह के उपभोक्ताओं के लिए है। इसके लिए ग्राहक को 345 रूपए का प्रीपेड पैक लेना होगा जिसके तहत फ्री स्थानीय और एसटीडी कॉल के साथ ही चार जीबी डाटा दिया जायेगा जिसमें तीन जीबी डाटा निशुल्क होगा।




' ऑल माय प्लान इनफीनिटी ' प्लान्स के तहत रेगुलर लाभों के अतिरिक्त हर महीने तीन जीबी डाटा निशुल्क मिलेगा। कंपनी ने कहा कि एयरटेल के ऐसे उपभोक्ता जिनके पास नया 4 जी हैंडसेट हैं वे भी इसका लाभ उठा सकते हैं।




इसी तरह से 549 रुपय के इनफिनिटी प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ छह जीबी डाटा मिलेगा जिसमें तीन जीबी डाटा निशुल्क होगा।




वहीं, 799 रुपये के पैक में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही आठ जीबी डाटा मिलेगा और उसमें भी तीन जीबी डाटा निशुल्क होगा।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top