edvertise

edvertise
barmer




पीछा करते साथ आए युवक ने ग्राहक की जेब से 40 हजार रुपए पार किए


पीछा करते साथ आए युवक ने ग्राहक की जेब से 40 हजार रुपए पार किए

प्लास्टिक के कैरीबैग को आगे रखकर जेब से निकाले पैसे
बलीमोहम्मद दुकान में बैठा था। उसके पास आकर एक युवक बैठा। उसने अपनी जेब से प्लास्टिक का कैरीबैग निकाला और उसकी आड़ में अपना हाथ बली मोहम्मद की जेब में डालकर पर्स चुरा लिया।
संभवतयाउसे पता था कि वली की जेब में रुपए हैं

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोर की हरकत

वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद, चार मिनट में ही युवक पैसे लेकर फरार

जैसलमेर



शहरकी आसनी रोड पर स्थित एक दुकान में बैठे ग्राहक की जेब से एक युवक ने 40 हजार रुपए पार कर लिए। घटना के थोड़ी देर बाद जैसे ही उस ग्राहक ने जेब संभाली तो उसके होश उड़ गए।
घटना की जानकारी पुलिस को दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मौका मुआयना कर मामला दर्ज कर लिया। आसनी रोड स्थित खत्री रमनलाल दामोदरदास की दुकान में हुई इस वारदात की जानकारी सबसे पहले भास्कर को मिली। भास्कर ने तत्काल वहां पहुंचकर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात को भी देखा। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया।
सीसीटीवी फुटेज देखने से पता चलता है कि चोरी करने वाला युवक सीधा ही इस दुकान में घुसा और वली मोहम्मद के पास बैठ गया, कुछ ही देर में उसने बली मोहम्मद की जेब से पैसे भी निकाल लिए। इस मामले में बली मोहम्मद ने बताया कि वह यहां आने से पहले हनुमान चौराहा पर एक दुकान में 15 हजार का भुगतान करके आया है। संभावना है कि वहीं पर इस युवक ने बली मोहम्मद को जेब से पैसे निकालते हुए देखा था। उसके बाद उसका पीछा करते हुए आसनी रोड स्थित दुकान में गया और वारदात को अंजाम देकर भाग निकला।
इस ग्राहक की जैब से युवक ने निकाले पैसे।











0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top