edvertise

edvertise
barmer



जैसलमेर निर्माण कार्य पर लगेगा कर

कार्यषाला का आयोजन 24 जनवरी को होगा


जैसलमेर, 16 जनवरी/ भवन एवं अन्य सनिर्माण श्रमिक (नियोजन एवं सेवा शर्त निविनियमन) अधिनियम 1996 औ र भवन एवं अन्य सनिर्माण श्रमिक कल्याण उपकर अधिनियम 1996 के अन्तर्गत आगामी 24 जनवरी मंगलवार को अपरान्ह 3ः00 बजे पंचायत समिति जैसलमेर के अटल सेवा केन्द्र में उपकर (सेस) के संबंध में एक दिवसीय कार्यषाला का आयोजन रखा गया है।

श्रम कल्याण अधिकारी भवानीप्रताप चारण ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इस कार्यषाला के दौरान उपकर (सेस) के निर्धारण की प्रक्रिया तथा इसके कार्यक्षेत्र से सम्बन्धित जानकारी प्रदान की जाएगी। श्री चारण ने इस संबंध में भवन एवं अन्य सनिर्माण से जुड़े विभागों ,बिल्डर्स ,ठेकेदारों के साथ ही उद्यमियों से अपील की हैं कि नियत की गई तिथि को निर्धारित समय पर उपस्थित होने का श्रम करावें ताकि कार्यषाला सफलता आयोजित की जा सकें।

---000--

तम्बाकू नियंत्रण समिति की बैठक गुरुवार को


जैसलमेर, 16 जनवरी/जिले में कोटापा अधिनियम 2003 को प्रभावी ढंग से लागू करवाने के लिए राष्ट्रीय तम्बाकू नियन्त्रण कार्यक्रम के तहत गठित जिला स्तरीय तम्बाकू नियंत्रण समन्वय समिति की वर्ष 2017 की प्रथम त्रेमासिक बैठक 19 जनवरी गुरुवार को प्रातः 10 बजे जिला कलक्टर मातादीन शर्मा की अध्यक्षता मे रखी गई है।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. एन.आर.नायक ने इस बैठक में भाग लेने वाले संबंधित पदाधिकारीगण से आग्रह किया हैं कि वे नियत तिथि को आवष्यक सूचनाओं एवं सार्थक सुझावों सहित यथासमम उपस्थित होवें।

-----000-----

गणतंत्र दिवस समारोह के सफल आयोजन

को लेकर तैयारियों एवं व्यवस्थाओं के संबंध में बैठक अब बुधवार को



जैसलमेर, 16 जनवरी/आगामी राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस समारोह (26 जनवरी 2017 ) के सफल आयोजन को लेकर अग्रिम तैयारियों और व्यवस्थाओं के संबंध में जिला मुख्यालय पर 17 जनवरी मंगलवार को प्रातः 11 बजेः आयोजित होने वाली थी। अपरिहार्य कारणवष यह बैठक की तिथि अब 18 जनवरी मुकर्रर कर बुधवार को प्रातः 11 बजे रखी गई है।

अतिरिक्त जिला कलक्टर के.एल.स्वामी ने इससे जुड़े संबंधित विभागों के अधिकारियों को निर्देषित किया गया है कि वे निर्धारित की बैठक तिथि को यथा समय पर उपस्थित होना सुनिष्चित करावें।

----000----

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top