edvertise

edvertise
barmer



बाड़मेर नाबालिग बहनों से गैंगरेप, वीडियो क्लिप बनाई, 20 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज
नाबालिग बहनों से गैंगरेप, वीडियो क्लिप बनाई, 20 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्जजिले के चौहटन थाना क्षेत्र में दो दलित नाबालिग बहनों के साथ दुष्कर्म कर वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। घटना 10-11 माह पूर्व की बताई जा रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों बहनों का मेडिकल करवा जांच शुरू की है।

चौहटन निवासी एक व्यक्ति ने मामला दर्ज करवाया कि वह अपने परिवार के साथ गांव में स्थित खेत में कच्चा झोपड़ा बनाकर रह रहा था। उसके दो पुत्रियां हैं, जिनकी उम्र 17 और 15 वर्ष है।

करीब 10-11 माह पूर्व उसकी पुत्रियां पड़ोस में स्थित टांके से पानी भरने जा रही थी। तभी पड़ोस के खेत में काम करने वाले कुछ दबंगों ने उसकी 15 वर्षीय पुत्री को बहला-फुसलाकर एक कमरे में बुलाया और आरोपी सुमेरसिंह और जोगराज सिंह ने उससे दुष्कर्म कर वीडियो क्लिप बनाई। इस दौरान आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो क्लिप बनाकर अन्य साथियों को दिखाई। उन साथियों ने भी दोनों बहनों को वीडियो क्लिप सार्वजनिक करने और परिवार को जान से मारने की धमकियां देते हुए कई बार दुष्कर्म किया।

सहमी बच्चियों ने मुंह नहीं खोला

दुष्कर्म के बाद दोनों बहनें डरी-सहमी रहने लगी और स्कूल जाना भी अनियमित हो गया। इस पर एक दिन स्कूल जाते वक्त पिता ने बेटियों का पीछा किया तो रास्ते में कुछ युवक उनसे छेड़छाड़ करते दिखे। उस दौरान आरोपी सुमेरसिंह और जोगराज सहित तीन-चार अन्य युवकों ने रास्ता रोककर अश्लील हरकतें करते हुए एक बार फिर वीडियो क्लिप बनाई। इस पर 22 सितंबर, 2016 को बच्चियों के पिता ने चौहटन थाने में मामला दर्ज करवाया।
परिवार को भी मिली धमकियां

इसके बाद परिवार को जान से मारने की धमकी के साथ जातिसूचक शब्दों से धमकाया जाने लगा। पीडि़ताओं के पिता ने इस संबंध में भी 17 दिसंबर, 2016 को मामला दर्ज करवाया। पीडि़ताओं के पिता ने एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता सहित करीब 20 लोगों के खिलाफ एससी-एसटी और पॉक्सो एक्ट के तहत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज करवाया है। चौहटन वृत्ताधिकारी प्रभाती लाल ने बताया कि प्रकरण का मौका नक्शा बनाया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top