edvertise

edvertise
barmer



बरेली।12 साल की बेटी ने अपनी मां की ऐसे बचाई इज्जत, फिर हुआ ऐसा
12 साल की बेटी ने अपनी मां की ऐसे बचाई इज्जत, फिर हुआ ऐसा

उत्तर प्रदेश के बरेली स्थित शाही थाना क्षेत्र में बच्चों के साथ शौच पर गई एक विधवा महिला से रविवार को 4 युवकों ने दुष्कर्म का प्रयास किया। इस दौरान महिला की 12 साल की बेटी बिना जान की परवाह किए बदमाशों से भिड़ गई और शोर मचाने लगी। इससे घबराकर आरोपियों ने महिला पर जानलेवा हमला कर फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल पीडि़ता जिला अस्पताल में भर्ती है।




बताया जा रहा है कि मिर्जापुर गांव निवासी पीडि़ता के पति की 4 साल पहले मौत हो चुकी है। महिला अपनी 12 साल की बेटी और छोटे बेटे को लेकर शौच के लिए खेत गई थी। उसी दौरान गांव के ही सत्यपाल, बिजेंदर, जयंती और सुभाष वहां पहुंचे और उससे दुष्कर्म का प्रयास करने लगे। मां की चीख सुनकर बेटी हमलावरों पर टूट पड़ी और शोर मचाना शुरू कर दिया। ऐसे में घबराए आरोपियों ने चाकू से महिला पर हमला कर लहूलुहान कर दिया और फरार हो गए।




पीडि़ता ने आरोप लगाया है कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पहुंची और उसे उसे यूपी 100 की गाड़ी पर बैठाई। अस्पताल ले जाने की जगह रास्ते में ही छोड़कर चले गए। इसके बाद परिजनों उसे जिला अस्‍पताल ले गए।




एसपी देहात यमुना प्रसाद ने कहा कि यह मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है, जिसे सनसनीखेज बनाने के लिए रेप से जोड़ा जा रहा है। इस पूरे मामले की शुरुआत तब हुई जब आरोपियों के खुले में शौच करने से मना करने जैसे मामूली विवाद को झगड़े और हाथापाई से तूल दे दिया गया।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top