रविवार, 11 दिसंबर 2016

Shocking : हनीमून पर विदेशी सहेली को साथ ले गई लड़की तो खुला ये राज

Shocking : हनीमून पर विदेशी सहेली को साथ ले गई लड़की तो खुला ये राज
Infographic Imageइंदौर। फेसबुक पर दोस्ती के बाद उसे अपनी बांग्लादेशी फ्रेंड से प्यार हो गया। प्यार की खातिर बांग्लादेशी लड़की भी पढ़ाई के बहाने इंदौर आ गई। यह सामान्य नहीं दो लड़कियों के प्यार की कहानी है। यहां बांग्लादेश की लड़की पति, तो इंदौर की लड़की पत्नी की भूमिका में हैं। घरवालों ने करा दी जबरन शादी...

फेसबुक के जरिए हुई दोनों की दोस्ती

इंदौर की एमबीए छात्रा प्रीति (परिवर्तित नाम) और बांग्लादेश के ढाका में रहने वाली जीनत की 2012 में फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई। इसके बाद दोनों के बीच मोबाइल पर लंबी बातचीत होने लगी। धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई और ढाका के समृद्ध व्यापारी की बेटी अपने प्यार की खातिर 2013 में इंदौर आ गई। प्रीति के घरवालों को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने यह सोचकर की, शादी के बाद सब ठीक हो जाएगा अपनी बेटी पर शादी के लिए दबाव बनाया।

हनीमून पर अपनी फ्रेंड को भी साथ ले गई गोवा

अप्रैल 2015 में प्रीति के घरवालों ने उसकी शादी प्रिंटिंग प्रेस का काम करने वाले महेश से करा दी। शादी के बाद प्रीति ने महेश से हनीमून पर गोवा ले जाने के लिए कहा और जीनत को भी साथ ले जाने की जिद की। महेश ने प्रीति की जिद मान ली और तीनों गोवा चले गए। गोवा में दोनों महेश को कमरे में बंद कर घूमने चली गईं। बाद में महेश के आपत्ति लेने पर वे दोनों उसे होटल में छोड़कर भाग गईं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें