मंगलवार, 13 दिसंबर 2016

जैसलमेर Police Action: इधर ढाई साल से फरार डकैत चढ़ा पुलिस के हत्थे, उधर हत्या के 3 आरोपित रिमांड पर

जैसलमेर Police Action: इधर ढाई साल से फरार डकैत चढ़ा पुलिस के हत्थे, उधर हत्या के 3 आरोपित रिमांड पर
Police Action: इधर ढाई साल से फरार डकैत चढ़ा  पुलिस के हत्थे, उधर हत्या के 3 आरोपित रिमांड पर

जैसलमेर. जिले के खुहड़ी थानान्तर्गत बरना गांव में गत शनिवार को हत्या के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार तीनों आरोपितों को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। मामले के जांच अधिकारी सदर थानाधिकारी महेश कुमार श्रीमाली ने बताया कि पुलिस ने आरोपित रेंवतसिंह, नरपतसिंह और सबलसिंह को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें तीन दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया। आरोपितों को 15 दिसंबर को कोर्ट में पेश किया जाएगा। गौरतलब है कि विंड मिल्स कंपनी में वाहन लगाने को लेकर बरना गांव के दो गुटों के बीच हुए विवाद में बरना निवासी पोकरसिंह की हत्या कर दी गई थी।

जैसलमेर. पुलिस की ओर से चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत मंगलवार को 2 वर्ष 6 माह से फरार डकैती के आरोपित को गिरफ्तार करने में सदर पुलिस को सफलता हाथ लगी है।

थाना प्रभारी महेश श्रीमाली ने बताया कि 30 जुलाई 2014 को दर्ज मामले के अनुसार कुल 12 आरोपित गमेसा विंड पावर प्राइवेट लिमिटेड के स्टोर, जो खंडेरों की ढाणी में स्थित था, वहां रात्रि में कर्मचारियों के हाथ-पैर बांधकर चाकू व अन्य हथियारों की नोक पर कंटेनरों में बिजली की कैबल, तार व अन्य उपकरण गाडिय़ों में भरकर ले गए थे।




इसी मामले में वांछित आरोपित सिकन्दर उर्फ सिकिया पुत्र इमाम खां निवासी नई नाडी सगरा को सदर थानाधिकारी महेश श्रीमाली मय भगवानाराम हेड कांस्टेबल ने दस्तयाब किया। आरोपित को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें