edvertise

edvertise
barmer



जयपुर आरटीओ जगतपुरा कार्यालय के पास सेल्फी विवाद में घायल छात्र की मौत

आरटीओ जगतपुरा कार्यालय के पास सेल्फी विवाद में घायल छात्र की मौत
आरटीओ जगतपुरा कार्यालय के पास पिछले दिनों सेल्फी विवाद में हुए गोली कांड में एक छात्र की मौत हो गई। छात्र का छह दिन से अस्पताल में इलाज जारी था। देर रात उसकी तबियत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में पहले ही फार्म हाउस के गार्ड जोर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।




उस पर अब हत्या की धारा जोडऩे की तैयारी है। मामले की जांच कर रहे खोहनागोरियान थाने के एसआई नरेन्द्र ने बताया कि छात्र देवेन्द्र चौधरी और शैलेन्द्र को भी इस मामले में ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दोनों छात्रों को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई थी।




बहन की शादी को लेकर उत्साहित था रोहित

रोहित के दोस्तों ने बताया कि वीआईटी से रोहित पढ़ाई कर रहा था। मिलनसार था और पढ़ाई में भी अच्छा था। उसका बीटेक में यह तीसरा साल था। पिता भीलवाड़ा में मिठाई की दुकान करते हैं और दो बड़ी बहनें हैं। दोस्तों ने बताया कि दोनों बहनों की शादी की चर्चा परिवार में चल रही थी।




इसे लेकर वह उत्साहित था। वह बताता था कि जल्द ही बहन की शादी में सभी दोस्त चलेंगे। वह अपने परिवार को खुशियां देना चाहता था और परिवार के लिए कुछ अच्छा करना चाहता था। उसके दोस्तों ने बताया कि फुटेज में गार्ड द्वारा जबरन रोकना और मारपीट करना दिख रहा है।




सीसीटीवी फुटेज पुलिस को मिला

डीसीपी ईस्ट कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। फुटेज तीनों छात्रों के परिजनों को भी दिखाया गया है। रोहित की मौत के बाद अब जोरसिंह के खिलाफ जो धाराएं लगाई गई हैं, उनमें बदलाव किया जाएगा। फिलहाल रोहित का पोस्टमार्टम जयपुरिया अस्पताल में कराया गया है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top