edvertise

edvertise
barmer


भाजपा नगर मण्डल ने मंत्री सुरेन्द्रगोयल  का किया स्वागत



भा.ज.पा. नगरप्रवक्ताआंनदपुरोहितबतायाकिबाड़मेरजिलाप्रभारीतथाजनस्वास्थ्य अभियां़ित्रकी एवंभू-जलविभागमंत्री सुरेन्द्रगोयलकाभाजपानगरमण्डल की तरफसेभव्य स्वागतकियागया। शुक्रवारकोप्रातः 9 बजेसर्किटहाउसपरपूर्वजिलाध्यक्ष कानसिंहकोटड़ी के नेतृत्वमेंभाजपाकार्यकर्ताओं ने मंत्री कासाफा व मालापहनाकरभव्य स्वागतकिया।स्वागत के बादमंत्री जी ने सर्किटहाउसभाजपाकार्यकर्ताओं की मिटिंगली।मिटिंगकोसंबोधितकरतेहुए मंत्री सुरेन्द्रगोयल ने कहा की राजस्थानसरकारबाड़मेरजिलेमेंपेयजल योजनाकोलेकरसजगहैंबाड़मेरजिले के लिए राजस्थानसरकारकईपेयजल योजनास्वीकृत की हैं उन योजनाओंकाजल्दीसेजल्दीकामपूराकरआमजनकोराहतपहंुचाईजायेगी।

इसबैठककोसंसदीय सचिवलाधुरामविश्नोई ने कहाकिराजस्थानसरकारविकासकीतरफ बढरहीहैंराजस्थानसरकार ने आमजन के लिए कईप्रकारकल्याणकारी योजनाएंस्वीकृत की हैंजिसकोभाजपाकार्यकर्ताआमजनतकपहूंचाकरउसकाप्रचार-प्रसारकरें।बैठककोसंबोधितकरतेहूए पूर्वजिलाध्यक्ष कानसिंहकोटड़ी ने सबका धन्यवादज्ञापितकिया।

इसबैठकमेंवरिष्ठनेताजोगराजसिंह, रतनलालबोहरा, जिलामहामंत्री बालाराममूंढ, कैलाशकोटड़िया, नगरमहामंत्री रमेशसिंहईन्दा, पार्षद धनराजसोनी, युवामोर्चाजिलाध्यक्ष सवाईकुमावत, मांगीलालमहाजन, नाथुसिंहआगौर, प्रकाशसर्राफ, रमेश शर्मा, कालूजांगिड़, अक्षयदानबारहठ, आंनदपुरोहित, बलवन्तसिंहभाटी, रोचामलसिंधी, अमरसिंहभाटी, तनेराज सिंह गहलोत, श्यामपुरी, अशोकदर्जी, महेन्द्रपुरोहित, भेरारामसुथार, हेमन्तगौदारा, ओमप्रकाशजाटोल, भेरारामदेवासी, दिनेश लखारा, पवन संखलेचा के साथसैकड़ोभाजपाकार्यकर्ताउपस्थितरहे।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top