एक हैवान ने नाबालिग से इस तरह किया दुष्कर्म, जानकर हो जाएंगे हैरान


चूरू तारानगर गांव साहवा में एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला शुक्रवार रात थाने में दर्ज कराया गया है। पुलिस के मुताबिक गांव साहवा निवासी 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा शुक्रवार शाम छह बजे साहवा रोडवेज बस स्टैंड पर मोबाइल की दुकान से बैट्री लाने गई थी। इसके बाद वह वापस घर आ रही थी। रास्ते में साहवा निवासी रामलाल माली ने छात्रा के पास गाड़ी रोककर उसे घर छोडऩे का झांसा दिया। उसने गाड़ी में बैठने से मना कर दिया।

एक हैवान ने नाबालिग से इस तरह किया दुष्कर्म, जानकर हो जाएंगे हैरान


रामलाल छात्रा को जबरन गाड़ी में डालकर उसे भादरा की ओर ले गया और उससे दुष्कर्म किया। छात्रा को गाड़ी में ले जाते समय रुपाराम व मगाराम ने आरोपित को देख लिया था। उन्होंने गाड़ी को रोकने की कोशिश की लेकिन उसने गाड़ी नहीं रोकी और वह गाड़ी को कच्चे रास्ते पर भगा ले गया। सूनसान जगह झाडिय़ों में ले जाकर नाबालिग से दुष्कर्म किया। उसके साथ मारपीट भी की।




रुपाराम ने घर पर आकर छात्रा की मां को इसकी जानकारी दी। उसकी मां ने तलाश की तो छात्रा कच्चे रास्ते पर सुनसान जगह रोती मिली। छात्रा ने मां को दुष्कर्म की दास्तान बताई। पुलिस ने पीडि़ता की मां की रिपोर्ट पर रामलाल के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शनिवार को चूरू के भरतीया अस्पताल में पीडि़त छात्रा का मेडिकल भी करवाया।

डेमो पिक

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top