edvertise

edvertise
barmer



जींद।शर्मनाक: रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन की बोगी में दलित छात्रा के साथ गैंगरेप
शर्मनाक: रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन की बोगी में दलित छात्रा के साथ गैंगरेप

जींद में रेलवे स्टेशन पर खड़ी ट्रेन की बोगी में 10 वीं कक्षा की एक नाबालिग दलित छात्रा से पांच युवकों ने गैंगरेप किया। इन युवको ने पिस्तौल के बल पर रात भर इस नाबालिग से रेप किया और सुबह इसे छोड़कर फरार हो गए। एसपी ने डीएसपी हेडक्वार्टर कुलवंत बिश्नोई के नेतृत्व में तीन सदस्यीय विशेष जांच टीम (एसआईटी) का गठन कर जांच सौंप दी है।




पुलिस ने इस मामलें मे दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच चल रही है और जल्द ही सभी आरोपयिों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जींद शहर की राम कॉलोनी निवासी करीब 16 वर्षीय दलित लड़की फुलियां खुर्द स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय की दसवीं कक्षा की छात्रा है। 17 दिसंबर को वह संदिग्ध हालात में लापता हो गई थी। सदर नरवाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया था।




बाद में युवती पुलिस को जींद से बरामद हुई। इस युवती ने परिजनों व पुलिस को चौंकाने वाली जानकारी दी। पुलिस को दिए बयान में करीब 16 वर्षीय छात्रा ने बताया कि 17 दिसंबर को जींद के विजय नगर निवासी मोनू व काला ने पहले उसे स्कूल से बाहर बुलाया और फिर उसका अपहरण कर गाड़ी में जबरदस्ती बैठा लिया।




बाद में वे उसे जींद रेलवे स्टेशन के समीप ले आए और यहां पर ट्रैक पर खड़े ट्रेन के डिब्बे में ले गए। आरोप लगाया कि इस दौरान युवक मोनू व काला और उनके तीन अन्य साथियों ने उसके साथ रातभर सामूहिक दुष्कर्म किया। अगले दिन सुबह वे किसी को बताने पर उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए।




आरोपियों को पकडऩे के लिए एसआइटी का गठन कर दी गई थी। टीम ने आरोपियों को पकडऩे के लिए कई जगह दबिश दी है। दो को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पीडि़तों को पूरा न्याय दिया जाएगा।

-शशांक आनंद, पुलिस अधीक्षक




17 दिसंबर को फुलियां खुर्द स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय से दसवीं की दलित छात्रा संदिग्ध हालात में लापता हो गई थी। उस समय इसके परिजनों की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया था। इस लडुकी के बरामद होने पर इसने अपने साथ पंाच युवको द्वारा गैंगरेप की घटना की जानकारी दी। पुलिस ने इस मामले में गैंगरेप, जान से मारने की धमकी देने समेत अनेक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर दो युवको दीपक उर्फ मोनी व एक नाबालिग युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

रमेश, थाना सदर प्रभारी नरवाना

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top