edvertise

edvertise
barmer

नई दुल्हन की चाहत ने पकड़वा दिया आनंदपाल गिरोह का सबसे बड़ा खबरी, ये ऐसे चलता था पुलिस से एक कदम आगे
नई दुल्हन की चाहत ने पकड़वा दिया आनंदपाल गिरोह का सबसे बड़ा खबरी, ये ऐसे चलता था पुलिस से एक कदम आगे

सरदारशहर. गैंगस्टर आनंदपाल गिरोह के दो सदस्यों को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। एक आरोपित पर दो हजार रुपए का इनाम घोषित है। दोनों आरोपित गत 28 मई को गांव कीकासर क्षेत्र में पुलिस पर फायरिंग कर फरार होने में सफल हो गए थे।




थानाधिकारी ओमप्रकाश गोदारा के मुताबिक दो हजार रुपए का इनामी आरोपित गांव कीकासर निवासी मदनलाल व गांव घड़सीसर निवासी आरोपित जैसाराम मेघवाल आनंदपाल गैंग को पुलिस की लोकेशन देकर उनके लिए मुखबीर का काम करते थे। इसके अलावा गांव कीकासर आने पर उनके लिए खाना बनाने का काम करते थे।




गत जुलाई माह में मदनलाल की पत्नी की मृत्यु हो गई थी। उसके बाद गत दो-तीन दिन पहले ही आरोपित नई शादी कर दुल्हन को घर लेकर आया था। मुखबीर की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गांव कीकासर से मदनलाल व गांव घड़सीसर से जैसाराम को गिरफ्तार कर लिया।

पत्नी की मृत्यु पर नहीं आया था गांव

गत 28 मई को पुलिस पर फायरिंग कर फरार हुए आरोपित मदनलाल की गिरफ्तारी के लिए पुलिस पूरी तरह सक्रिय थी। ऐसे में जुलाई माह में अपनी पत्नी की मृत्यु पर भी आरोपित गांव नहीं आया था।




आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए एसपी राहुल बारहट ने एएसपी केशरसिंह व राजेंद्रप्रसाद डिढारिया के निर्देशन में टीम गठित की। टीम में थानाधिकारी ओमप्रकाश गोदारा, पुलिस निरीक्षक बलवंत सिंह तथा कांस्टेबल कैलाश, कुलदीप व कृष्ण कुमार शामिल थे।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top