edvertise

edvertise
barmer



नई दिल्ली।महिला के साथ गृह मंत्रालय का स्टीकर लगी कार में दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तारमहिला के साथ गृह मंत्रालय का स्टीकर लगी कार में दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार


निर्भया कांड की बरसी पर राजधानी में फिर एक महिला दुष्कर्म का शिकार हुई। गुरुवार रात दक्षिणी दिल्ली के मोतीबाग इलाके में एक 20 वर्षीय युवती के साथ कार में दुष्कर्म किया गया। पुलिस के अनुसार आरोपी कार चालक को शुक्रवार सुबह गिरफ्तार कर लिया गया है। जिस कार में दुष्कर्म किया गया उस पर गृह मंत्रालय का स्टीकर लगा हुआ है।




नोएडा निवासी पीडि़ता के अनुसार रात करीब दस बजे वह एम्स के पास बस स्टैंड पर खड़ी थी कि तभी वहां एक गाड़ी वाला आया और उसे लिफ्ट देने की पेशकश की। युवती उस कार में बैठ गई। बीच रास्ते में मोतीबाग के पास कार चालक ने उसके साथ छेडख़ानी शुरु कर दी और फिर दुष्कर्म करने के बाद मौके से फरार हो गया।




युवती ने घटना के तुरंत बाद समीप के पीसीआर वैन में कार चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कार जब्त कर ली और चालक की तलाश शुरु कर दी। पीडि़ता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।




इस बीच, दक्षिणी दिल्ली की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए अपनी कई टीमें पूरे शहर में अलग अलग स्थानों के लिए रवाना कर दी। आरोपी को उसके एक मित्र के घर से गिरफ्तार कर लिया गया।




पुलिस के अनुसार अपराध में इस्तेमाल कार मारुति एसएक्स 4 पर गृहमंत्रालय का स्टीकर लगा हुआ है। मामले की जांच की जा रही है। गाड़ी किसने नाम है और उसका पंजीकरण कब और कैसे हुआ है यह पड़ताल की जा रही है। ऐसी संभावना जताई गई है कि हो सकता है गाड़ी गृह मंत्रालय के किसी अधिकारी की ही हो और गिरफ्तार आरोपी उनके यहां चालक का काम करता हो।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top