edvertise

edvertise
barmer



अजमेर,किंग एडवर्ड मेमोरियल का किया जिला कलक्टर ने निरीक्षण

आयोजित हुई साधारण सभा की बैठक

आय बढ़ाने के लिए हुआ मंथन


अजमेर, 29 दिसम्बर। जिला कलक्टर श्री गौरव गोयल की अध्यक्षता में गुरूवार को किंग एडवर्ड मेमोरियल एवं रेस्ट हाउस साधारण सभा की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में रेस्ट हाउस की आय बढ़ाने के बारे में विचार विमर्श किया गया।

श्री गोयल ने कहा कि रेस्ट हाउस की आय बढ़ाकर पर्यटकों को अधिकतम सुविधा प्रदान की जाएगी। आय जनक गतिविधियों के रूप में रेस्ट हाउस में हाट बाजार विकसित करने पर विचार विमर्श किया गया। लगभग एक शताब्दी पुराने भवन के फसाड का कार्य हैरिटेज योजना के तहत किए जाने पर भी चर्चा की गई। उन्होंने रेस्ट हाउस की सम्पदा का मूल्यांकन करके आय बढ़ाने पर जोर दिया। भवन की मरम्मत करके अधिक सुविधाजनक बनाने के लिए आवश्यक निर्देश प्रदान किए।

उन्होंने कहा कि प्रबंधन कमेटी की बैठके नियमित रूप से की जानी चाहिए। साधारण सभा के रिक्त पदो पर नियुक्ति के नाम प्रस्तावित करने के लिए महेन्द्र विक्रम सिंह एवं राधेश्याम शर्मा को अधिकृत किया गया है। श्री गोयल ने रेस्ट हाउस का निरीक्षण भी किया।

इस अवसर पर उपखण्ड अधिकारी एवं रेस्ट हाउस साधारण सभा के सचिव श्री जय नारायण, कोषाधिकारी मनोज कुमार शर्मा, ओरियंटल बैंक आॅफ काॅमर्स के प्रबंधक प्रेम कुमार मौर्य एवं साधारण सभा के सदस्य उपस्थित थे।







जिला स्तरीय आर-सेटी की सलाहकार समिति की बैठक 30 को

अजमेर, 29 दिसम्बर। बड़ौदा स्वरोजगार विकास संस्थान की जिला स्तरीय सलाहकार समिति की बैठक शुक्रवार 30 दिसम्बर को दोपहर 12 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में जिला कलक्टर श्री गौरव गोयल की अध्यक्षता में आयोजित की जाएगी। संस्थान के निदेशक ने यह जानकारी दी।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top