शनिवार, 24 दिसंबर 2016

बेडरूम में पति ने लगाया सीक्रेट कैमरा, आंख खुली तो उड़ गए पत्‍नी के होश

बेडरूम में पति ने लगाया सीक्रेट कैमरा, आंख खुली तो उड़ गए पत्‍नी के होश

.
आगरा. पत्‍नी जबरन घर में रहने आई तो पति ने बेडरूम में सीक्रेट कैमरा लगवा दिया। रात में पत्‍नी साड़ी बदलकर सो गई और सुबह जब आंख खुली तो उसकी नजर कैमरे पर पड़ी, जिसके बाद उसके होश उड़ गए। महिला ने पुलिस से शि‍कायत करते हुए बताया, पति कह रहा है, ''वीडियो बन चुका है, अब बदनाम करेंगे।''

क्‍यों किया पति ने ऐसा, पढ़ें पूरा मामला



- मामला आगरा के एत्‍माउद्दौला थाना क्षेत्र का है। यहां टूंडला निवासी महिला की शादी साल 2013 में व्‍यक्ति के साथ हुई।

- आरोप है कि दहेज उत्‍पीड़न के बाद पत्‍नी मायके चली गई। छह महीने पहले कोर्ट ने पति को आदेश दिया कि पत्‍नी को मकान का एक कमरा और ढाई हजार रुपए भरण-पोषण के रूप में दिया जाए।

- इसके बाद 5 दिसंबर को पत्‍नी घर आई। उसने बताया, कमरे की एक चाबी मेरे और दूसरी चाबी ससुरालवालों के पास थी।

- रात को मैं साड़ी बदलकर सो गईं। दूसरे दिन सुबह जब मैं कपड़े बदल रही थी, तभी मेरी नजर खूफिया कैमरे पर पड़ी।

- मैंने पति से शि‍कायत की तो उसने फिर से झगड़ा शुरू कर दिया।

- अब पति मुझे ब्‍लैकमेल करते हुए कह रहा है, ''ये कैमरे तुम्‍हें बदनाम करने के लिए लगाए गए हैं। वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डालूंगा और तुम्‍हें बदनाम करूंगा।''

- मेरा अश्‍लील वीडियो बन चुका है और पति कभी भी मुझे बेइज्‍जत कर सकता है।



पुलिस ने खंगाला घर



- 14 दिसंबर को पीड़ि‍ता ने एसएसपी प्रीतिंदर सिंह से मामले की शिकायत की है।

- 19 दिसंबर को पु‍लिस आरोपी के घर पहुंची, जहां कमरे, किचन और आंगन तक में कैमरा लगा हुआ मिला। इसकी रिकॉर्डिंग भी की जा रही थी।

- पुलिस ने जब आरोपी पति से डीवीआर हार्ड डिस्‍क मांगी तो उसने कहा कि यह सब डराने के लिए किया गया है और हकीकत में रिकॉर्डिंग नहीं हो रही है।

- पुलिस ने सख्‍ती बरती तो उसने वीडियो रिकॉर्डिंग की बात मान ली और हार्ड डिस्‍क सौंप दी।



पति बोला- बिना वजह करती थी झगड़ा



- पुलिस पूछताछ मे पति ने कहा, पत्‍नी शादी के बाद से ही बिना वजह के झगड़ा करती रहती है। कई बार आत्‍महत्‍या की कोशिश कर चुकी है।

- मैं दिल्‍ली की तीस हजारी कोर्ट में वकील हूं और पत्‍नी की गलत हरकत के अंदेशे में कैमरे लगवाए हैं। इस मामले में बदनाम करने का कोई इरादा नहीं है।

- सीओ छत्‍ता बीएस त्‍यागी ने बताया, इस मामले की जांच की जा रही है। सीसीटीवी के हार्ड डिस्‍क की जांच करने के बाद इस मामले में मुकदमा दर्ज की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें