चाची ने घर बुलाकर लड़की का करवाया रेप, अब अश्लील वीडियो बनाकर कर रही है ब्लैकमेल

चाची ने घर बुलाकर लड़की का करवाया रेप, अब अश्लील वीडियो बनाकर कर रही है ब्लैकमेल
झुंझुनूं।राजस्थान के झुंझुनूं जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाला चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां ढाणी चारण गांव की रहने वाली एक नाबालिग से दुष्कर्म किया गया। यह रेप किसी और ने नहीं बल्कि उसकी चाची ने ही कराया। डांस सिखाना के बहाने घर बुलाया और करवा दिया दुष्कर्म...

- मामला थाने में दर्ज होने के ढाई महीने बाद भी आरोपियों के खिलाफ पुलिस की कोई कार्रवाई नहीं हुई तो उसने कलेक्टर गुहार लगाई।

-पीड़िता ने कलेक्टर से कहा कि अगर एक सप्ताह में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो उसे मजबूरन आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ेगा।

- गौरतलब है कि इससे पहले पीड़िता ने जज के सामने 164 के बयानों में भी कहा था कि उसकी चाची ने नशीली गोलियां खिलाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म कराया। उसकी अश्लील फोटो वीडियो बनाकर धमकियां भी दी। उसने अपनी चाची पर साथियों से मिलकर गैंग चलाने का भी आरोप लगाया है।

- मलसीसर थानांतर्गत ढाणी चारण तन नाथपुरा की रहने वाली पीड़िता के पिता ने 2 अक्टूबर को नौ जनों के खिलाफ उसकी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म की मलसीसर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।




चाची ने डांस सिखाना के बहाने से घर बुलाया और करवा दिया दुष्कर्म




- पड़ोस में रहने वाली सुनीता गांव की ही उर्मिला कविता के साथ मिलकर उसकी बेटी को नाच गाना सिखाने के बहाने अपने घर बुलाया और खाने - पीने की चीजों में नशीली दवाएं देकर उसके साथ दुष्कर्म कराया।

-अश्लील फोटो क्लिप भी बना ली। इसके बाद सार्वजनिक करने की धमकी देकर कई बार कई लोगों से दुष्कर्म कराया।




नशीली दवा दे बेहोश कर कराते हैं वैश्यावृत्ति




-पीड़िता के पिता की ओर से दी गई रिपोर्ट में बताया गया है कि आरोपी गांव की 8-10 लड़कियों को बहला फुसलाकर लालच देकर उनको नशे का आदी बना लिया।

- पूरी तरह से अपनी गिरफ्त में आने के बाद आरोपी लड़कियों को नशे की गोलियां देकर दुष्कर्म करते और नशे की हालत में वैश्यावृत्ति कराते हैं।

पीड़िता के पिता बोले-आरोपी देते हैं धमकियां, पुलिस कुछ नहीं करती

-पीड़िता ने पिता ने बताया कि मामला दर्ज होने के बावजूद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई की। आरोपी उसे खुलेआम धमकियां दे रहे हैं।

- उलटे आरोपियों ने पीड़ित को धमकी देते हुए कहा कि तू हमारा पुलिस में कुछ नहीं बिगाड़ सकता, हम पुलिस को बंधी के रुपए देते हैं।’

-पीड़ित ने कोर्ट से गुहार लगाई है कि आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त से कार्रवाई की जाए। अश्लील सीडी आदि भी जब्त की जाए। बुधवार को पीड़िता ने कलेक्टर के समक्ष पेश होकर अपनी पीड़ा बताई और कहा कि अगर एक सप्ताह में आरोपियों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई नहीं होती है और उसे न्याय नहीं मिलता है तो वह मजबूरन आत्महत्या कर लेगी।

-नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता ने अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष 164 के बयान दिए, मैं सातवीं तक पढ़ी हूं। पिता और बड़ा भाई विदेश में मजदूरी करते थे। मां दिमागी रूप से बीमार थी।

-सगी चाची सुनीता पड़ोस में ही रहती थी। वर्ष 2010 से 2012 के बीच चाची मुझे घर बुला लेती। वहां प्रवीण और सुनील भी आते थे। चाची पेप्सी में नशीली दवा मिला देती। तब प्रवीण और सुनील मेरे साथ गलत काम करते। गलत काम से मेरा मतलब है कि औरत और आदमी की तरह शारीरिक संबंध बनाते। मेरी इच्छा के बिना गलत काम करते। इसके अलावा भी करीब 20-25 लोगों ने मेरी चाची के घर में मेरे साथ गलत काम किया था। चाची और उसके साथी गैंग चलाते हैं।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top