edvertise

edvertise
barmer



जोधपुर मुख्यमंत्री ने किया नर्सिंग कॉलेज का लोकार्पण, मरीजों के पूछे हालवीडियो : मुख्यमंत्री ने किया नर्सिंग कॉलेज का लोकार्पण, मरीजों के पूछे हाल
राज्य सरकार के तीन साल पूरे होने पर जोधपुर प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री रविवार को मथुरादास माथुर अस्पताल में नवनिर्मित आवासीय क्वार्टरों और राजकीय नर्सिंग कॉलेज का लोकार्पण किया। डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज प्राचार्य एवं नियंत्रक डॉ.एएल भाट ने बताया कि एमडीएम अस्पताल परिसर में करीब दस करोड़ की लागत से बने 20 आवासीय क्वार्टर, जिसमें प्रथम फेज में सीनियर डॉक्टर्स , द्वितीय फेज में डॉक्टर्स, तीसरे फेज में स्टाफ और चौथे फेज में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के लिए क्वार्टरों का निर्माण किया गया है।



इसी प्रकार राजकीय नर्सिंग कॉलेज का भी निर्माण 14 करोड़ 8 लाख 76 हजार रुपए की लागत से हुआ है। इस तीन मंजिला कॉलेज में एक मल्टी परपज हॉल, चार लेक्चरर हॉल, लेबोरेट्री और कमरे बने हुए हैं। उसी के पास 144 छात्रों की क्षमता वाले चार मंजिला हॉस्टल का भी निर्माण करवाया गया है।



मुख्यमंत्री ने रिमोट कंट्रोल से शिलापट्टिका का लोकार्पण किया। मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए नर्सिंग छात्राएं सुबह 9 बजे से ही इंतजार में रहीं। लेकिन मुख्यमंत्री के देरी से पहुंचने के कारण उन्हें करीब 4 घंटे खड़े रहना पड़ा। लोकार्पण के बाद मुख्यमंत्री ने अस्पताल में नवनिर्मित ऑर्थोपेडिक वार्ड का भी जायजा लिया। मुख्यमंत्री ने वहां मरीजों से उनके हाल पूछे और समस्याएं सुनीं।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top