edvertise

edvertise
barmer



टोंक.टंकी पर चढ़ा युवक, अंतरजातीय किया था विवाह , लोग कर रहे है प्रताडि़त
टंकी पर चढ़ा युवक, अंतरजातीय किया था विवाह , लोग कर रहे है प्रताडि़त
पुरानी टोंक थाना पुलिस की ओर से कार्रवाई नहीं किए जाने तथा प्रताडऩा से तंग आकर एक युवक शुक्रवार दोपहर बाद जिला खेल स्टेडियम के समीप पानी की टंकी पर चढ़ गया। बाद में पुलिस उपाधीक्षक ने कार्रवाई करने का आश्वासन देकर उसे नीचे उतारा।




बाद में पुलिस उसे पुरानी टोंक थाने ले गई। उपाधीक्षक बृजेन्द्रसिंह भाटी ने बताया कि टंकी पर चढऩे वाला युवक हाउसिंग बोर्ड निवासी मनोज कुमार सैनी है। मनोज का कहना है कि उसने कुछ दिनों पहले अंतरजातीय विवाह किया था। इसके बाद से कुछ लोग उसके साथ मारपीट कर रहे हैं।




इसकी रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए जब वह पुरानी टोंक थाने में जाता है तो पुलिस मामला दर्ज नहीं करती। बल्कि मारपीट करने वालों की ओर से मामला दर्जकर उसे प्रताडि़त करती है। उसने आरोप लगाया कि पुरानी टोंक थाने के कुछ कांस्टेबल उसे परेशान करते हैं। इससे तंग आकर वह पानी की टंकी पर चढ़ गया।




सूचना पर पहुंची पुलिस ने उतारना चाहा तो उसने पहले उक्त पुलिसकर्मियों तथा आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा। साथ ही टंकी पर चढऩे पर नीचे कूद कर आत्महत्या करने की धमकी दे दी।




ऐसे में मौके पर पहुंचे पुलिस उपाधीक्षक व थाना प्रभारी शमशेर खां समेत अन्य पुलिसकर्मी रुक गए। करीब एक घंटे की समझाइश के बाद उपाधीक्षक व थाना प्रभारी टंकी पर गए और उसे कार्रवाई का आश्वासन देकर नीचे उतारा।




इधर, उपाधीक्षक बृजेन्द्रसिंह का कहना है कि मनोज के बताए गए लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। साथ ही उसके खिलाफ भी नियमानुसार कार्रवाईकी जाएगी।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top