edvertise

edvertise
barmer

राहुल गांधी ने नोटबंदी को बताया आर्थिक तालाबंदी, मोदी पर गरजे 

Video : राहुल गांधी ने नोटबंदी को बताया आर्थिक तालाबंदी, मोदी पर गरजे
बारां. बारां के राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय के प्रांगण में सोमवार को आयोजित आम सभा में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने केन्द्र सरकार पर जमकर प्रहार किए।




मंच से राहुल पीएम नरेन्द्र मोदी पर भी गरजे। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के नोटबंदी के फैसले को गरीबों के लिए परेशानी का बताते हुए कहा कि यह फैसला आर्थिक तालाबंदी है।




इसने देश की गरीब व मध्यम आयवर्ग की जनता को लाइनों में खड़ा करवा दिया। उन्होंने कहा कि कालेधन के नाम पर गरीबों व किसानों को पैसे-पैसे के लिए मोहताज कर दिया।




उन्होंने मंच से मोदी से सवाल पूछा कि वह बताएं कि उन्होंने गरीबों व किसानों के लिए अब तक क्या किया। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार ने हिन्दुस्तान को अमीर व गरीब लोगों में बांटने का काम किया है। मोदी पूरी सरकार अमीरों के लिए चला रहे हैं।

इससे पूर्व राहुल गांधी दोपहर 1 बजे विशेष विमान से झालावाड़ स्थित हवाई पट्टी पर उतरे यहां कुछ देर रुकने के बाद वह बारां के लिए रवाना हो गए।




यहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। बारां में सभा स्थल पर सुबह से ही पार्टी कार्यकर्ता व आमजन के पहुंचने का क्रम शुरू हो गया था। बारां, बूंदी, झालावाड़ व कोटा से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता राहुल की सभा में पहुंचे।

इन्होंने भी किया सम्बोधित

सभा को राहुल गांधी के अलावा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व मंत्री शान्ति धारीवाल, भरतसिंह, प्रमोद जैन भाया, कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी, गुरुदास कामत आदि नेताओं ने भी सम्बोधित किया।




बारां शहर में जाम के हालात बने

राहुल की सभा के कारण बारां शहर में सोमवार को जाम के हालात बन गए। बारां के ग्रामीण क्षेत्रों व कोटा संभाग के जिलों से बड़ी संख्या में लोगों व कार्यकर्ताओं के कारण यहां प्रमुख मार्ग व चौराहों पर वाहनों की कतार लग गई।




ग्रामीण ट्रैक्टर-ट्रॉली, बसों व अन्य वाहनों से बारां पहुंचे। हालांकि पुलिस व प्रशासन ने सभा को देखते हुए पुख्ता प्रबंध किए, लेकिन भीड़ के आगे सारे प्रबंध नाकाफी नजर आए। बारां में जगह-जगह जाम के हालात बनते रहे।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top