edvertise

edvertise
barmer



पलसाना.सीकर में यहां पर सुबह-सुबह ही मच गई देशी शराब के पव्वे लूट ले जाने की होड़

सीकर में यहां पर सुबह-सुबह ही मच गई देशी शराब के पव्वे लूट ले जाने की होड़
कस्बे के पास शुक्रवार सुबह आठ बजे देशी शराब से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे ट्रक में भरे शराब के पव्वे सड़क पर बिखर गए। लोगों को जब इस बात का पता चला तो हर कोई शराब के पव्वे लूट ले जाने लगा। सुबह-सुबह ही लोगों में शराब लूटने के लिए होड़ सी मच गई।






जानकारी के अनुसार कस्बे के जयपुर रोड पर भदाला की ढाणी मोड़ में सुबह आठ बजे बहरोड़ से सीकर देशी शराब लेकर जा रहा ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गया। बाद में एक पेड़ से टकराते हुए सड़क किनारे विद्युत ट्रांसफार्मर को तोड़ते हुए खेत में जाकर पलट गया। ट्रांसफार्मर के टक्कर लगने के बाद बिजली चली गई। जिससे ट्रक में करंट नहीं दौड़ा और बड़ा हादसा होने से टल गया।

लोग ले गए शराब

हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भाग गया। शराब का ट्रक पलटने की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान किसी ने पुलिस को भी हादसे की सूचना दे दी। लेकिन पुलिस के पुहंचने से पहले ही कई लोग मौके से देशी शराब के पव्वे उठाकर ले गए।

बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंच कर लोगों की सहायता से बिखरी पड़ी शराब को एकत्रित करवाकर क्रेन आने पर ट्रक को खड़ा करवाया। इसके बाद भी कई शराबी शराब के टूटे हुए पव्वों से शराब पीने की जुगत बिठाते रहे। पुलिस ने ट्रक के मालिक से सम्पर्क कर मौके पर बुलाया है।


0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top