edvertise

edvertise
barmer



डूंगरपुर. सागवाड़ा.दुखद : मां-बेटी की एक साथ मौत, मां फंदे पर, दूधमुंही बच्ची टब में मृत मिली
दुखद : मां-बेटी की एक साथ मौत, मां फंदे पर, दूधमुंही बच्ची टब में मृत मिली

सागवाड़ा थाना क्षेत्र में ग्राम पंचायत कराड़ा के झांखरी कराड़ावाड़ा फला में लोमहर्षक घटना हुई। यहां एक मां अपने घर पर फंदे से लटकी मिली, वहीं उसकी डेढ़ माह की दूधमुंही बच्ची पास ही पानी से भरी टब में मृत मिली।




घटना रविवार रात की है। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सोमवार दोपहर बाद पहुंचे पीहर पक्ष ने हत्या के आरोप लगाते हुए हंगामा किया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। बांसवाड़ा से पहुंची फोरेंसिक टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए।




पुलिस निरीक्षक गोविन्दसिंह राजपुरोहित ने बताया कि रविवार रात करीब सवा आठ बजे कराड़ावाड़ा के एक बंद घर में विवाहिता के फंदे से लटकी होने की आशंका की सूचना मिली। उपाधीक्षक सुरेंद्रसिंह भाटी के नेतृत्व में पुलिस दल मौके पर पहुंचा। मौके पर कवेलूपोश मकान के कमरे में इन्द्रा (32) पत्नी कमलेश सरपोटा प्लास्टिक की रस्सी से लटकी मिली।




पास में डेढ़ माह की बच्ची वसुन्धरा पानी से भरे टब में मृत मिली। परिजनों ने पुलिस अधिकारियों से शव को नहीं छेडऩे को कहा। रातभर दोनों शव यथास्थिति रहे। पुलिस दल वहीं तैनात रहा। सुबह पुलिस अधीक्षक डा. राजीव पचार मौके पर पहुंचे।

खबर मिलने पर पारड़ाथूर गांव से पीहर पक्ष के लोग आए। उन्होंने मृतका के पति व परिवारजनों पर प्रताडऩा के आरोप लगाते हुए हंगामा किया। साथ ही हत्या कर शव लटकाने के आरोप लगाए।




पुलिस ने समझाइश कर शवों का सागवाड़ा अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया। मृतका के पिता पारड़ाथूर फला खेमपुरिया निवासी गलजी पुत्र तेजा ननोमा की रिपोर्ट पर पति कमलेश पुत्र हुरजी सरपोटा के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top