शनिवार, 10 दिसंबर 2016

लवर के साथ कमरे में न्‍यूड थी महिला, पति ने देखा तो काट दी नाक

लवर के साथ कमरे में न्‍यूड थी महिला, पति ने देखा तो काट दी नाक
लवर के साथ कमरे में न्‍यूड थी महिला, पति ने देखा तो काट दी नाक

झांसी.पत्‍नी को प्रेमी के साथ रंगरेलियां मनाते देखना पति के लिए महंगा पड़ गया। जब उसने विरोध किया तो पत्‍नी ने प्रेमी के साथ मिलकर चाकू से उसकी नाक काट दी। यही नहीं, सूचना मिलते ही पीड़ित के ससुराल वाले भी मौके पर पहुंचे और जमकर दामाद की पिटाई कर फरार हो गए। गंभीर हालत में उसे जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। शादी के कुछ महीने बाद से ही पत्‍नी रहने लगी थी मायके...

-झांसी के प्रेमनगर थानाक्षेत्र स्‍थित शहीद की 11 सितंबर 2013 को शादी हुई थी।

-शादी के कुछ दिन तक उसकी पत्नी ससुराल में रही, लेकिन कुछ महीने बाद वह ज्यादातर अपने मायके में ही रहने लगी।

-इस पर शहीद ने उससे मायके में ज्यादा रहने का कारण पूछा। पत्‍नी ने जवाब दिया, मैं तुम्हारी मां के साथ नहीं रह सकती हूं।

-पत्नी की इच्छा पूरी करने के लिए शहीद ने किराए पर एक कमरा ले लिया और उसके साथ रहने लगा।

पति ने लगाया ये आरोप

-पीड़ित शहीद ने कहा, 'जब मैं घर से काम पर जाता था तो मुकेश नामक युवक (पत्‍नी का प्रेमी) मेरे घर आने-जाने लगा था।'

-जब मैं उसके आने-जाने का कारण पूछता था तो वह बोलती थी कि मेरा भाई जैसा है।

-शुक्रवार की शाम करीब साढ़े 6 बजे जब मैं घर पहुंचा तो कमरा अंदर से बंद था और मेरी पत्नी की किसी गैर मर्द के साथ आवाजें आ रही थी।

प्रेमी के साथ कमरे में न्‍यूड हालत में थी पत्‍नी

-जब खिड़की से झांककर देखा तो अंदर मेरी पत्नी मुकेश के साथ बिस्तर पर न्‍यूड हालत में थी।

-यह देख मेरे होश उड़ गए और दरवाजा खटखटाने लगा। आधे घंटे तक दरवाजा नहीं खुला।

-आधा घंटे बाद जब दरवाजा खुला तो मुकेश ने मेरे हाथ पकड़ लिए और पत्नी ने चाकू से मेरी नाक काट दी।

-शहीद ने कहा, थोड़ी देर बाद मेरे साला और ससुर मौके पर पहुंचे तो उल्टा मुझे ही लोहे की रॉड से मारने लगे।

-मुझे अधमरा छोड़कर सभी मौके से फरार हो गए। इसके बाद पड़ोसियों ने मेरे घरवालों को इसकी जानकारी दी।

-घर वालों ने मुझे जिला हॉस्पिटल में भर्ती करवाया और पुलिस को सूचना दी।

क्या कहती है पुलिस

-थाना प्रेमनगर प्रभारी धर्मवीर सिंह यादव का कहना है कि पीड़ित पक्ष द्वारा की गई शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है।

-आरोपी अभी फरार चल रहे हैं। जल्दी ही उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें