edvertise

edvertise
barmer

राजस्व उपनिवेषन अधिकारियों की बैठक बुधवार को
जैसलमेर, 20 दिसम्बर। राजस्व एवं उपनिवेषन अधिकारियों की बैठक का आयोजन 21 दिसंबर, बुधवार को प्रातः 11 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में जिला कलक्टर मातादीन शर्मा की अध्यक्षता में रखा गया है। यह जानकारी प्रभारी अधिकारी राजस्व ने दी।
----000----
सभी अधिकारीगण व कर्मचारीगण कार्यालय में समय पर पंहुचने के दिए निर्देष
जैसलमेर, 20 दिसम्बर। माननीय मुख्यमंत्री महोदया की अध्यक्षता में आयोजित जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक काॅन्फ्रेंस के दौरान भ्रमण व रात्रि विश्राम निर्धारित लक्ष्यों के अनुसार, कार्यालय में समय की पाबंदी सुनिष्चित करने तथा कार्यालयों को पूर्णतया साफसुथरा एवं गरिमापूर्ण रखने के संबंध में निर्देष प्रदान किए गए है।
जिला कलक्टर मातादीन शर्मा ने एक आदेष जारी कर बताया कि जिले के सभी अधिकारीगण को निर्देषित किया गया है कि वे भ्रमण एवं रात्रि विश्राम को नियमित रूप से उनको आवंटित लक्ष्यों के अनुरूप करें तथा कार्यालय में सभी अधिकारीगण एवं कर्मचारीगण द्वारा समय की पाबंदी सुनिष्चित करते हुए, कार्यालयों को साफसुथरा एवं गरिमापूर्ण रखेगंे। उन्होंनें बताया कि सभी जिला स्तरीय अधिकारीगण स्वयं व्यक्तिगण रूप से पूर्ण ध्यान देकर स्वंय के एवं अधीनस्थ कार्यालयों की संबंध में इन निर्देषों की पालना सुनिष्चित करेगें एवं पालना रिपोर्ट कार्यालय जिला कलक्टर को भिजवायेंगे।
----000----
लोकल लेवल समिति की त्रैमासिक बैठक 28 दिसंबर को
जैसलमेर, 20 दिसम्बर। जिले के विकलांग एवं मानसिक रूप से विकसित व्यक्तियांे के लिए लोकल लेवल समिति(शहरी एवं समीपवर्ती क्षेत्र) की त्रैमासिक बैठक आगामी 28 दिसंबर, बुधवार को दोपहर 1 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में जिला कलक्टर मातादीन शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की जाएगी।
सहायक निदेषक सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग हिम्मतसिंह कविया ने इस संबंध में सभी अधिकारियों एवं संबंधित समितिगणों को इस बैठक में निर्धारित तिथि को समय पर उपस्थित होने के लिए आग्रह किया गया है।
----000----
कलेक्टेªट परिसर स्थित राजपत्रित अधिकारीगण को अपनी उपस्थिति प्रतिदिन दर्ज करवाने के दिए निर्देष
जैसलमेर, 20 दिसम्बर। जिला कलक्टर मातादीन शर्मा ने एक आदेष जारी कर बताया कि जिला कलक्टर कार्यालय परिसर में अवस्थित अतिरिक्त जिला कलक्टर कलक्टर, उपखंड अधिकारी, तहसीलदार, कोषाधिकारी, उप पंजीयक, उपनिदेषक सूचना एवं प्रौद्योगिकी, सहायक निदेषक आर्थिक एवं सांख्यिकी/ सूचना एवं जन सम्पर्क कार्यालय के साथ ही जिला खेल अधिकारी को निर्देषित किया गया है कि वे प्रतिदिन कार्यदिवस पर प्रातः 9ः30 बजे अपनी उपस्थिति कलेक्ट्रेट की उपस्थिति पंजिका में अपनी उपस्थिति दर्ज करवायी जानी अनिवार्य है। इस आदेष की पालना सुनिष्चिक करावें।
----000----
जिला स्वास्थ्य समिति की बैठक 27 दिसंबर को
जैसलमेर, 20 दिसम्बर। जिला स्वास्थ्य समिति की बैठक 27 दिसंबर, मंगलवार को दोपहर 4 बजे तथा जिला परिवेदना निस्तारण कमेटी(बीएसबीवाई) की बैठक 5 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में जिला कलक्टर मातादीन शर्मा की अध्यक्षता में रखी गई है। यह जानकारी मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने दी।
----000----
जिला पर्यटन विकास स्थाई समिति की बैठक 23 दिसंबर कोजैसलमेर, 20 दिसम्बर। जिला पर्यटन विकास स्थाई समित की बैठक 23 दिसंबर, शुक्रवार को दोपहर 12 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में जिला कलक्टर मातादीन शर्मा की अध्यक्षता में रखी गई है। यह जानकारी सहायक निदेषक पर्यटक स्वागत केन्द्र ने दी।
----000----
गंणतत्र दिवस समारोह के सफल आयोजन एवं तैयारियों के संबंध में बैठक बुधवार कोजैसलमेर, 20 दिसम्बर। राष्ट्रीय पर्व गंणतत्र दिवस समारोह 2017 के सफल आयोजन और तैयारियों को लेकर 21 दिंसबर, बुधवार को अपरान्ह् 3 बजे कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में जिला कलक्टर मातादीन शर्मा की अध्यक्षता में रखा गया है। यह जानकारी प्रभारी अधिकारी अतिरिक्त जिला कलक्टर के.एल.स्वामी ने दी।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top