edvertise

edvertise
barmer

घर से पढ़ने निकली थीं लड़कियां, दूसरे दिन इस हालत में मिली दोनों की लाश
students dead body found.

बिलासपुर.दो स्टूडेंट्स की लाशें शहर से 15 किमी दूर बांध में संदिग्ध हालात में मिलीं। शाम को लापता हुई स्टूडेंट में से एक स्कूल से जबकि, दूसरी कोचिंग सेंटर से घर जाने के निकली थी। देर शाम तक उनका पता नहीं चला तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की और थाने में भी में जानकरी दी थी। इस बीच सूचना मिली कि दोनों का स्कूल बैग और सैंडल घुनघुट्‌टा डेम के किनारे मिला है। एक के आंख और नाक से ब्लीडिंग, दूसरे के नाक में झाग...


- पुलिस के मुताबिक, अंबिकापुर के पटरिया की रहने वाली 19 साल की अंजली शर्मा होलीक्राॅस स्कूल में 12वीं में पढ़ती थी।
- मोहल्ले की ही 17 साल की सुरभि सिंह गंगापुर स्थित नेहरू विद्या मंदिर में 12 वीं में पढ़ती है। बुधवार को अंजली स्कूल गई थी। सुरभि गंगापुर में कोचिंग करने गई थी।
- शाम को दोनों अपने-अपने इंस्टीट्यूट से घर जाने के लिए निकली, लेकिन पहुुंची नहीं। दोनों का घर-पड़ोस में ही है। घर नहीं पहुंचने पर देर शाम को परिजनों ने उनकी तलाश की लेकिन पता नहीं चला।
- इसी बीच एक युवक ने परिजनों को जानकारी दी कि दोनों का स्कूल बैग और सामान घुनघुट्‌टा बांध के किनारे पड़ा हुआ है। युवक के साथ परिजन रात में ही घुनघुट्‌टा बांध पहुंचे।
- बांध के किनारे एक पत्थर के पास दोनों स्टूडेंट का स्कूल बैग व सामान मिला। पुलिस भी पहुंची लेकिन रात होने से पानी में उनकी तलाश नहीं हो पाई।
- सुबह पुलिस ने दोनों स्टूडेंट को तलाशने गोताखोरों को बांध में उतारा। किनारे से करीब 10 फीट अंदर दाेनों स्टूडेंट की लाशें एक ही जगह पर मिलीं। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

एक के आंख और नाक से ब्लीडिंग, दूसरे के नाक में झाग

- दोनों स्टूडेंट की लाश संदिग्ध हालत में मिली है। एक स्टूडेंट की आंख अौर नाक से ब्लीडिंग भी हुई है। उसके चेहरे में चोट के हल्के निशान हैं।
- दूसरी स्टूडेंट की नाक से झाग निकला हुआ था। दोनों का शरीर अकड़ गया है। मौत की अभी सही वजह सामने नहीं आई है। पुलिस डूबने से मौत की आशंका जता रही है।

बांध के किनारे पत्थर के पास दोनों की सैंडल और स्कूल बैग मिला

- दोनों स्टूडेंट का स्कूल बैग और सैंडल बांध के किनारे एक पत्थर के पास रखा हुआ था। यहां से करीब 10 मीटर दूर बांध के अंदर उनकी लाशें मिली हैं।
- पुलिस इससे आशंका जता रही है कि स्टूडेंट पत्थर के पास सामान रखकर बांध में उतरी होंगी और डूब गई ,लेकिन दोनों के सैंडल एक ही जगह पर व्यवस्थित होने से इसको लेकर शक पैदा हो रहा है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top