edvertise

edvertise
barmer

अश्लील क्लिपिंग दिखा रेप का प्रयास, पीडि़ता के मामा से बोला-डेढ़ लाख ले लो और चुप रहो
अश्लील क्लिपिंग दिखा रेप का प्रयास, पीडि़ता के मामा से बोला-डेढ़ लाख ले लो और चुप रहो

जयपुर. अपराधी अपराध करे और उससे पहले पकड़ा जाए तो उम्मीद की जाती है कि वह अपने कृत्य पर शर्मिंदा होगा और माफी मांगेगा। अगर अपराधी आदतन हो तो वह अपने गुनाह को छुपाएगा और उसे कोई शर्मिन्दगी होगी। बजाज नगर थाने में शनिवार को आए मामले में अपराधी 38 साल के सुरेन्द्र ने एेसा ही कुछ किया। उसने पहले तो अश्लील क्लिपिंग दिखाकर पड़ौस में रहने वाली सात साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। बालिका के शोर मचाने पर वह भाग तो गया लेकिन पीडि़ता के परिजनों को रुपए लेकर मुंह बंद रखने को धमकाता रहा।

गुस्साए लोग पहुंच गए थाने

पुलिस एवं प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मामले को दबाने के लिए उसने अपने रिश्तेदार से बालिका के मामा को फोन करवा कर कहा कि डेढ़ लाख रुपए ले लो और चुप रहो। आरोपित की गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्थानीय लोग बजाज नगर थाने पहुंच गए। एसीपी और थानाधिकारी के जल्द गिरफ्तार करने के आश्वासन के बाद लोग वापस लौटे। बालिका के घर पर एहतियातन महिला पुलिसकर्मी तैनात की गई है।

आज इसकी बेटी...कल किसी और की

आरोपित सुरेन्द्र एसएमएस स्टेडियम में स्वीपर का काम करता है। आरोपित के खिलाफ पहले भी गांधीनगर थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज हो चुका है। फिर बालिका से दुष्कर्म का प्रयास की जानकारी मिलने पर स्थानीय लोगों में आक्रोश हो गया। थाने पहुंचे लोगों का कहना था कि आरोपित को फांसी की सजा दी जाए।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top