बुधवार, 7 दिसंबर 2016

लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष डॉ पंवार ने आर ए एस महिला टॉपर देवयानी को दी बधाई

लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष डॉ पंवार ने आर ए  एस  महिला टॉपर देवयानी को दी बधाई 
अजमेर 7 दिसंबर। ”मेरी खुषी का ठिकाना नहीं रहा कि आज राजस्थान लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष डा. ललित के. पंवार स्वयं फोन करके उसे बधाई दे रहे हैं।“

यह भावना प्रदर्षित की श्रीमती देवयानी ने जो राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा छः दिसंबर की लगभग मध्य रात्रि निकाले गए आर.ए.एस. 2013 के अंतिम परिणाम में महिला वर्ग में टाॅपर तथा वरीयता में तीसरे स्थान पर रही है।

राजस्थान लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष डा. ललित के. पंवार ने आज प्रातः फोन करके आर.ए.एस. 2013 के टाॅपर रहे अभ्यर्थियों को बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

बेंगलुरू में रह रही श्रीमती देवयानी ने फोन पर डा. पंवार को बताया कि साक्षात्कार के पष्चात वह स्वयं आपसे मिलने की इच्छुक थी परन्तु आप साक्षात्कार में व्यस्त थे। वह इस बार साक्षात्कार में किए गए अच्छे प्रबंधों के लिए व्यक्तिषः धन्यवाद देना चाह रही थी।

अध्यक्ष डा. पंवार ने वरीयता में दूसरे स्थान पर रहे श्री यदु भारद्वाज को भी बधाई दी और साक्षात्कार के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि आपका फोन आने से वह इतना गद्गद् और प्रफुल्लित है कि उन्हें साक्षात्कार के बारे में अभी कुछ भी ध्यान नहीं है।

आयोग के अध्यक्ष डा. पंवार ने जब आर.ए.एस. 2013 के टाॅपर रहे भरतपुर के अनिल कुमार सिंहल को फोन पर मुबारकबाद दी तो वे भावविभोर हो गए। उन्होंने आयोग के प्रति आभार व्यक्त किया।






अजमेर 7 दिसंबर। श्रीमती राजकुमारी गुर्जर ने आज यहां राजस्थान लोक सेवा आयोग के सदस्य के रूप में कार्यभार ग्रहण कर लिया।

आयोग के अध्यक्ष डा.ललित के.पंवार ने श्रीमती गुर्जर को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।

इस अवसर पर आयोग के सदस्य डा.के.आर.बागड़िया, श्री एच.के.खीचड़, डा.षिवसिंह राठौड़, सचिव श्री गिरिराज सिंह कुषवाहा, उप सचिव श्री भगवत सिंह राठौड़, मीडिया सलाहकार श्री प्यारे मोहन त्रिपाठी भी मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें