edvertise

edvertise
barmer



भीम.होटल के कमरे में युवक ने किया ऐसा काम कि लोग रह गए सन्न, बुलानी पड़ी पुलिस

होटल के कमरे में युवक ने किया ऐसा काम कि लोग रह गए सन्न, बुलानी पड़ी पुलिस
कस्बे में अलसुबह ट्रक चौराहा स्थित एक निजी गेस्ट हाउस में एक युवक ने आत्महत्या कर ली। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया।




जानकारी के अनुसार ग्राम जाखल तहसील नवलगढ़ जिला झुंझुनूं निवासी दरियाव सिंह पुत्र गिरवर सिंह ने एक गेस्ट हाउस में फांसी का फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया। मृतक मारवाड़ कॉलेज कुामन जिला नागौर में लिपिक के पद पर कार्य था एवं इसी निजी महाविद्यालय की एक संस्था उपखंड के राष्ट्रीय राज मार्ग स्थित बालाचाराट के समीप एक निजी आईटीआई संचालित है। मृतक एक निजी आईटीआई में हिसाब-किताब को लेकर भीम आया था एवं एक निजी गेस्ट हाउस में रुका हुआ था।







गेस्ट हाउस संचालक के अनुसार मृतक करीब 9 बजे ही नीचे आकर हाथ-मुंह धो कर ऊपर गया था एवं जाते समय संचालक ने यह कहा था कि आप का समय हो चुका है कमरा खाली कर दो। कुछ देर बाद जब गेस्ट हाउस मैनेजर कमरे को चैक आउट कराने को लेकर ऊपर पहुंचे तो सन्न में रह गए। लोहे के गेट के ऊपर लगी जाली से पाया की व्यक्ति रस्सी के फंदे पर लटका हुआ है जिस पर गेस्टहाउस मैनेजर ने तुरंत भीम थाने पर सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही भीम थानाधिकारी ज्ञानेंद्र सिंह राठौड़ सहायक उप निरीक्षक पूर्ण सिंह ओंकार सिंह टीम साहित मौके पर पहुंचे एवं शव को फंदे से नीचे उतारा। थानाधिकारी ज्ञानेंद्र सिंह राठौड़ ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है एवं शव तीन समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top