edvertise

edvertise
barmer



जयपुर.दो युवकों ने दी जान: एक ने लोहे के सरिए से फांसी लगाई, दूसरा पंखे में फंदा लगाकर झूला


राजधानी में दो युवकों के आत्महत्या करने के मामले रविवार को सामने आए। यह घटनाएं अलग-अलग इलाकों में हुईं, दोनों की सुसाइड की वजह पता नहीं चल पाई है।

करधनी में सरिए पर झूला

जयपुर के करधनी थाना इलाके में एक छात्र ने अपने कमरे में लगे लोहे के सरिए से तौलिया बांधा, फिर उसी को गले में डालकर झूल गया। उसकी मौत हो गई। हालांकि, ये किया क्यों, इसके कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस के अनुसार, खोराबीसल निवासी 23 वर्षीय प्रमोद यहां अपने कमरे में सोया। शनिवार को नहीं जागा तो परिजनों ने दरवाजा खटखटाया।अंदर से आवाज नहीं आने परिजनों ने खिड़की से झांक कर देखा तो वह फंदे से लटका हुआ था। इस पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को उतार कर अस्पताल में रखवाया। पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच करने में जुटी है।

दुप्पटे बांध पंखे से लटका

सांगानेर थाना इलाके में एक युवक अपने कमरे में दुप्पटे से लटका पाया गया। पुलिस के मुताबिक, उसने दुप्पटे से पंखे के फंदा लगाकर जान दी। हालांकि, उसके भी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। जानकारी में आया कि फरुखाबाद (यूपी) निवासी 19 वर्षीय जानू पुत्र अनिल अपने परिवार के साथ नंदकॉलोनी सांगानेर में किराए से रहता था।

जानू के पिता अनिल व मां काम पर चली गई और उसका छोटा भाई शाम चार बजे कोचिंग करने चला गया। शाम करीब पांच बजे उसका छोटा भाई वापस लौटा तो जानू ने कमरें का दरवाजा नहीं खोला। छोटे भाई ने यह जानकारी पडौसियों को दी। जब खिड़की से झांककर देखा गया तो वह फंदे से लटका मिला। इस पर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को उतार कर अस्पताल में रखवाया। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top