edvertise

edvertise
barmer

बालोतरा.एक झूला फंदे से, दूसरा कूदा टांके में
एक झूला फंदे से, दूसरा कूदा टांके में
पचपदरा थाना क्षेत्र में सोमवार रात में दो अलग-अलग गांवों में दो युवकों ने आत्महत्या की । गोपड़ी निवासी जेठाराम (22) पुत्र केवलराम भील ने सोमवार देर रात घर के बाहर पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मंगलवार सुबह परिजनं ने युवक को पेड़ से झूलता देख पुलिस को सूचना दी। 


एएसआई बृजमोहन मीणा मय जाप्ता मौके पर पहुंचे तथा शव को नीचे उतरवाया। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कैलाशदान रतनू भी मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। मृतक के पिता केवलराम ने पुलिस को बताया कि उसका मानसिक संतुलन काफी समय से ठीक नहीं था। 


पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजन को सुपुर्द किया। दूसरी घटना में एक युवक ने ससुराल में पानी के टांके में कूद आत्महत्या कर ली।  चुतराराम (25) पुत्र बालाराम जाट निवासी खोथों की ढ़ाणी (बायतु) सोमवार शाम को खट्टू गांव निवासी ससुर मूलाराम जाट के घर गया था। जहां पर देर रात पानी के टांके में कूद आत्महत्या कर ली। 



सूचना मिलने पर दूदवा चौकी प्रभारी धनाराम सिसोदिया मौके पर पहुंचे व शव को टांके से बाहर निकलवाया। थानाधिकारी जयकिशन सोनी ने मौका मुआयना कर मामले की जानकारी ली। मृतक के चाचा शिवलाल जाट ने पुलिस को बताया कि उसके भतीज का दिमाग असंतुलित था। पुलिस ने मृग दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवा परिजन को सुपुर्द किया।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top