edvertise

edvertise
barmer



उदयपुर.ग्राम सेवक परीक्षा में पकड़ा एक फर्जी परीक्षार्थी, पुलिस ले गई थाने,  .

रविवार के दिन ग्राम सेवक परीक्षा के लिए सुबह से परीक्षार्थियों की भीड़ उमड़ी रही । दूर-दूर से लोग इस परीक्षा के लिए अपने केन्द्रों तक पहुंचे । 12 बजे शुरू हुई इस परीक्षा की शुरुआत तो शांतिपूर्ण हुई लेकिन जब जांचदल केन्द्रों पर जांच करने पहुंचा तो एक युवक फर्जी परीक्षा देते हुआ पकड़ा गया। ए वन स्कूल में पकड़े गए इस फर्जी परीक्षार्थी को पुलिस अपने साथ थाने ले गई और पूछताछ की, पूछताछ के दौरान युवक ने खुद को देवेन्द्र सिंह पुत्र हीरा सिंह बिहार निवासी बताया। युवक की उम्र 23 वर्ष है।


गणित और राजनीति के प्रश्नो ने उलझाया

ग्राम सेवक भर्ती परीक्षा के तहत रविवार को जिले के 37 परीक्षा केंद्रों पर दोपहर 12 बजे से परीक्षा शुरू हुई। इसमें 11 केंद्र नाथद्वारा तथा 26 केंद्र राजसमंद में बनाए गए। परीक्षा देने के लिए कई जिलों से अलसुबह से ही परीक्षार्थियों का जमावड़ा लगा रहा। परीक्षार्थी सुबह साढ़े दस बजे से ही परीक्षा केंद्रों के बाहर जमा हो गए। परीक्षार्थियों ने पेपर को कठिन बताया । कहा गणित और राजनीति के प्रश्नो ने उलझाया।




चाय-नाश्ते की दुकानों में भी जमावड़ा

सुबह से ही परीक्षा के लिए शहर में परीक्षार्थियों का जमावड़ा होने से सड़कों तथा चाय की थडिय़ों, नाश्ते के स्टॉलों में खासी भीड़ नजर आई। शहर के कई व्यस्त स्थानों में जाम की स्थिति भी बनी रही ।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top