edvertise

edvertise
barmer



उदयपुर.काम ना करने और लापरवाही बरतने वालों को उल्टा टांग दिया जाए, गृहमंत्री ने लगाई अफसरों को लताड़

काम नहीं करने वाले और लापरवाही बरतने वाले अफसरों का उल्टा टांग दिया जाए। यह बात गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक के दौरान कही। साथ ही उन्होंने अफसरों के रवैये पर भारी नाराजगी जताई। दरअसल, शनिवार को जिला परिषद की बैठक में वन विभाग एवं पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों के नहीं आने पर गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया सहित जिले के विधायकों एवं जिला कलेक्टर रोहित गुप्ता एवं अन्य अधिकारियों ने फटकार लगाई ।

स्थिति ऐसी हो गई कि जिला कलेक्टर को बैठक के बीच से संबंधित विभागों के अफसरों के मुखिया अफसरों को फोन करना पड़ा। बैठक में खास तौर पर जिले की सड़कों के कामकाज नहीं होने और जो काम हुए उनमें भष्टाचार होने का मुद्दा उठा। कटारिया ने माना कि पीडब्ल्यूडी विभाग बड़े स्तर पर लापरवाही से काम कर रहा है। उदयपुर की टूटी सड़कों का प्रस्ताव अब तक सरकार को नहीं भेजा गया है। वहीं, जयपुर से उन्हें इस बात के लिए फोन करना पड़ रहा है।

कटारिया की बात का साथ अन्य दूसरे विधायकों ने भी दिया। तब सदन में हंगामा हो गया। कटारिया ने अफसरों के लापरवाही भरे रवैये के प्रति उन्हें चेताया। बैठक में जिला कलक्टर रोहित गुप्ता ने भी अफसरों को लताड़ लगाई।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top