edvertise

edvertise
barmer



अलवर.दारू पीने से रोका तो विधायक के निजी सहायक ने होटलकर्मियों को पीट दिया
दारू पीने से रोका तो विधायक के निजी सहायक ने होटलकर्मियों को पीट दिया

सदर थाना पुलिस ने होटलकर्मियों से मारपीट व बिल का पेमेन्ट नहीं करने के मामले में पिता-पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सदर थाना प्रभारी के अनुसार शिवाजी पार्क निवासी सौरभ कुमार पुत्र जयवीर सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह सिलीसेढ़ के पास स्थित फतेहगढ़ फार्म एण्ड रिसोर्ट में मैनेजर के पद पर कार्यरत है।




24 दिसम्बर को विष्णु जायसवाल, उसका लड़का गोलू सहित अन्य परिवारीजन होटल आए। होटल में उनके कमरे पहले से बुक थे। होटल आने के बाद अन्य परिवारीजन अपने कमरों में चले गए और विष्णु जायसवाल और उनका बेटा दूसरे कमरे में शराब पीने बैठ गए। जैसे ही होटल के वेटर की उन पर नजर पड़ी तो उसने शराब पीने से मना किया। इस पर विष्णु जायसवाल ने उसकी पिटाई कर दी और कहा कि तेरे मालिक को बुला कर ला।




इस पर मैनेजर सौरभ व होटल मालिक विकास नरूला मौके पर पहुंचे और कहा कि आपने शराब ज्यादा पी ली है। इसका बिल चुकाओ और जाओ। इस पर विष्णु जायसवाल बिखर गया और अभद्र व्यवहार करने लगा। बाद में वह अपने बेटे के साथ गाड़ी में बैठ निकल गया और कुछ देर बाद 7-8 लोगों को लेकर आया।




होटल मैनेजर ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि इसके बाद विष्णु जायसवाल ने लात मारकर होटल का गेट खोला और उसने व उसके बेटे ने होटलकर्मियों की पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान जो भी बचाने आया, आरोपितों ने उनकी भी पिटाई कर दी।




होटल में आग लगा दूंगा




होटल मैनेजर ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि शराब के नशे में धुत जायसवाल ने होटल में आग लगाने की धमकी भी दी। बाद में उन्होंने सभी कर्मचारियों को अन्दर बंद कर गेट का ताला लगा दिया। जो उनके जाने के बाद दूधिया ने खोला। गौरतलब है कि विष्णु जायसवाल भरतपुर जिले के एक भाजपा विधायक के निजी सहायक हैं। मामले से जुड़ा उनका एक ऑडियो भी वायरल हुआ, जिसमें वे पुलिस के उच्च अधिकारी व भरतपुर के एक कांग्रेस विधायक को अपशब्द बोल रहे थे।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top