सोमवार, 19 दिसंबर 2016

ACP प्रद्युम्न की हार्ट अटैक से मौत; बंद होगा CID, जानें क्या है हकीकत...

ACP प्रद्युम्न की हार्ट अटैक से मौत; बंद होगा CID, जानें क्या है हकीकत...
CID ACP Pradyuman Dies due to Heart attack On Serial

एंटरटेनमेंट डेस्क। TV के पॉपुलर शो सीआईडी के चाहने वालों के लिए बुरी खबर है। अब उन्हें एसीपी प्रद्युम्न का वो डायलॉग 'कुछ तो गड़बड़ है' सुनने को नहीं मिलेगा। दरअसल, शो में एसीपी प्रद्युम्न का किरदार निभाने वाले लोगों के चहेते शिवाजी साटम की दिल का दौरा (हार्टअटैक) पड़ने से मौत हो जाएगी। इसके साथ ही ये खबर भी है कि यह शो 2017 में बंद हो सकता है। शो के बंद होने की वजह कलाकारों की बढ़ती फीस को बताया जा रहा है। हालांकि इस बारे में अभी तक टीवी सीरियल और चैनल के प्रोड्यूसरों की ओर से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है। 26 दिसंबर वाले एपिसोड में हो जाएगी एसीपी की मौत...

खबरों के मुताबिक, एसीपी प्रद्युम्न की मौत वाला एपिसोड 26 दिसंबर को ऑन एयर किया जाएगा। इसमें एसीपी की हार्ट अटैक से मौत को दिखाया जाएगा और इसके बाद शो के इस किरदार का हमेशा के लिए अंत हो जाएगा।




एसीपी और दया बढ़ाना चाहते हैं फीस...

दरअसल, शिवाजी साटम और दया शेट्टी सीरियल के आने वाले सीजन के लिए अपनी फीस बढ़ाकर तीन गुना करना चाहते हैं। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की खबर के मुताबिक शोमेकर्स फिलहाल इनकी फीस बढ़ाने के स्थिति में नहीं हैं। ऐसे में अब इस शो को बंद करने की तैयारी चल रही है।




18 सालों से चल रहा है 'सीआईडी'

बता दें कि 18 साल से चल रहे इस शो में शिवाजी साटम एसीपी प्रद्युम्न और दयानंद शेट्टी इंस्पेक्टर दया का किरदार निभा रहे हैं। सीआईडी सीरियल साल 1998 में शुरू हुआ था। यह टीवी के सबसे पॉपुलर सीरियल्स में से एक है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें