edvertise

edvertise
barmer



बाड़मेर.यहां 50 लोगों को शराब पीना पड़ा भारी, जानकर आप भी रहेंगे हैरान


बाड़मेर पुलिस ने शुक्रवार को दलबल के साथ शराब ठेकों व आस-पास बने छप्परों , बरामदों में बैठकर शराब पी रहे 50 जनों को गिरफ्तार किया। अचानक हुई कार्यवाही के बाद हड़कंप मच गया। शराबी बोतलें छोड़कर भागने लगे।


बाड़मेर पुलिस को लंबे समय से शिकायत आ रही थी कि शहर और बाहरी इलाकों में संचालित हो रहे शराब के ठेकों के पास ही शराब सेवन किया जा रहा है। शराब के ठेके रहवासी इलाकों के पास और व्यस्त मार्ग पर है। एेसे में यहां शराब पीने वालों के जमा होने से शांति व्यवस्था भंग हो रही है। इस पर

पुलिस अधीक्षक डॉ. गगनदीप सिंगला के निर्देशानुसार पुलिस उप अधीक्षक ओमप्रकाश उज्ज्वल के नेतृत्व में पुलिस टीमों ने माहवीर नगर, नेहरूनगर, हाईवे व शहीद सर्किल के निकट स्थित शराब ठेकों पर दबिश दी। इस दौरान 50 जने शराब का सेवन करते हुए मिले। इनमें 27 जनों को कोतवाली व 17 को सदर पुलिस थाना व 9 को ग्रामीण पुलिस थाना ने गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया गया। कार्रवाई के दौरान शहर कोतवाल भंवरलाल सीरवी, सदर थानाधिकारी जयराम, ग्रामीण थानाधिकारी धन्नापुरी सहित पुलिस अधिकारी व जवान मौजूद रहे।

पुलिस देख मचा हड़कंप

पुलिस की एकाएक कार्रवाई को देख कई ग्राहक भागने लगे लेकिन तीन थानों की पुलिस ने एक भी शराबी को भागने कामयाब नहीं होना दिया। अलग-अगल स्थानों पर 50 लोगों को धर दबोचा। पुलिस की कार्यावाही को देख मौके पर भी भारी भीड़ जमा हो गई।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top