edvertise

edvertise
barmer



उदयपुर.3 साल में सरकार ने जनता से किए 73 प्रतिशत वादे पूरे किए, प्रदेश में कराए 45 हजार करोड़ के काम, कायापलट जनता के सामने


मुख्यमंत्री बुधवार को दो दिन के प्रवास पर उदयपुर पहुंची। इस दौरान उन्होंने गांधी ग्राउंड में सरकार के तीन वर्षों के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाने वाला रिपोर्ट कार्ड जनता के समक्ष पेश किया। उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो भी वादे सुराज संकल्प यात्रा में जनता से किए थे, उसमें से 73 प्रतिशत वादे पूरे किए जा चुके हैं। लगभग 45 हजार करोड़ के काम सरकार ने महज 3 साल में कराए। अच्छे कामों के साथ परिणाम जनता के सामने है। आज आप 70 साल के शासन को देखें और इन 3 सालों के, आपको कायापलट का पता चल जाएगा।



मुख्यमंत्री ने कहा कि 3 साल में चुनौतियां कम नहीं थीं। आर्थिक स्थिति खराब, इंफ्रास्ट्रक्चर जर्जर, विरासत में इतना बड़ा कर्ज मिला उसके बावजूद अनेक क्षेत्रों में राजस्थान इस देश में अग्रणी प्रदेश है। जल स्वावलंबन के लिए तो विदेशों से लोगों ने आकर इस काम की सराहना की और इस मॉडल को अपने देशों में लागू करने की बात कही। इसके अलावा भी सरकार ने कई विकास के कार्य कराए और किए जा रहे हैं। गरीब जनता को सबसे ज्यादा राहत देने का काम किया है।




मुख्यमंत्री ने सभा के बाद प्रतिभाशाली छात्राओं को स्कूटी वितरण, दिव्यांगों को ट्राई-साइकिल वितरण किया। वहीं, खेल महोत्सव के तहत हुई प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कृत किया। मुख्यमंत्री ने गांधी ग्राउंड में लगाई गई खादी प्रदर्शनी का अवलोकन किया।

 

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top