गुरुवार, 8 दिसंबर 2016

केयर्न इंडिया को सीएसआर के लिए पेट्रोटेक 2016 पुरस्कार



केयर्न इंडिया को सीएसआर के लिए पेट्रोटेक 2016 पुरस्कार
दिसंबर 8, 2016: दुनिया की अग्रणी स्वतंत्र तेल और गैस की खोज और उत्पादन कंपनियों में से एक केयर्न इंडिया ने पेट्रोटेक 2016 के दौरान कॉर्पोरेट सामाजिक दायित्व के लिए प्रतिष्ठित पुरस्कार हासिल किया।

यह पुरस्कार बुधवार शाम पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) धर्मेन्द्र प्रधान द्वारा केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली और उद्योग के सदस्यों की उपस्थिति में प्रदान किया गया। केयर्न इंडिया ने जीवन अमृत परियोजना के माध्यम से बाड़मेर में समुदाय के लिए स्वच्छ और सुरक्षित पीने का पानी उपलब्ध करवाने की पहल की है।

सुधीर माथुर, कार्यवाहक सीईओ, केयर्न इंडिया लिमिटेड ने इस पुरस्कार के मिलने पर प्रसन्नता जताते हुए कहा, "हम बहुत गर्व है कि हमारे जीवन अमृत परियोजना को उद्योग द्वारा सराहा गया है। केयर्न समुदायों के लिए काम जारी रखने के लिए प्रतिबद्ध है और यह परियोजना उस दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। बाड़मेर के लोगों के लिए समर्पित जीवन अमृत परियोजना न केवल ग्रामीणों के लिए स्वच्छ और सुरक्षित पीने के पानी सुनिश्चित करती है लेकिन साथ ही उनमे सहभागिता की भावना के साथ ग्रामीण उद्यमिता को बढ़ावा देती है। " नई दिल्ली के प्रगति मैदान में आयोजित पेट्रोटेक प्रदर्शनी में बाड़मेर के जल वितरण इकाई का मॉडल भी केयर्न इंडिया के मंडप में प्रदर्शित किया गया था।

पेट्रोटेक एक द्विवार्षिक मेगा इवेंट है जिसे पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस, भारत सरकार के मंत्रालय के तत्वावधान में 1995 से आयोजित किया जाता है। पेट्रोटेक सोसायटी की तरफ से तेल और गैस क्षेत्र में अनुकरणीय उत्कृष्ट योगदान को पुरस्कृत करने की शुरूआत की गई। केयर्न इंडिया को दिया गया पुरस्कार समुदाय और समाज के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता का उदाहरण है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें