edvertise

edvertise
barmer

सरदारशहर.हनुमानगढ़ के इस बदमाश के सीने में 15 साल से दफन था हत्या का राज, रावतसर पालिकाध्यक्ष के पति नाम भी आया

गत 29 नवंबर को दर्ज 45 लाख रुपए लूट के आरोप में गिरफ्तार एक आरोपित ने पूछताछ के दौरान सख्ती बरती गई तो सोमवार को 15 साल पहले हनुमानगढ़ जिले के रावतसर में हुई एक हत्या का राज खुल गया। पुलिस के मुताबिक गत 29 नवंबर को दर्ज 45 लाख रुपए लूट के मामले में गिरफ्तार चार में से एक आरोपित हनुमानगढ़ जिले के गांव पोहड़का निवासी वजीर खां ने पूछताछ के दौरान रावतसर (हनुमानगढ़)में हुई हत्या के बारे में खुलासा किया।

वर्ष 2001 में आरोपित अपने गांव पोहड़का में था। इस दिन दोपहर करीब दो बजे रावतसर के वर्तमान निर्दलीय पार्षद हरवीर जाट व रावतसर निवासी भीम बेनीवाल रावतसर से एक कमांडर जीप लेकर आए।








जीप पोहड़का निवासी पप्पू मेघवाल चला रहा था। ये लोग वजीर खां को जीप में बैठाकर अपने साथ पोहड़का नर्सरी में ले गए। यहां भीम बेनीवाल व हरवीरसिंह ने जीप में से एक बोरी उतारी।


बोरी को खोला तो उसमें प्रेम कालीरावणा की लाश थी। सबने मिलकर लाश मिट्टी में दबा दी।बाद में आरोपित उसे पोहड़का छोड़कर रावतसर चले गए।दूसरे दिन शाम करीब चार बजे बजे भीम बेनीवाल, वर्तमान पार्षद हरवीर जाट,जीतू मेघवाल व मांगीलाल तारग आए। वजीर खां सहित अन्य सभी आरोपितों ने दबाई गई लाश निकालकर करीब दो-तीन किमी दूर ले जाकर जला दी। हत्या के कारणों की जांच पुलिस अब करेगी।


दो पिस्टल व कारतूस मिले
पुलिस के मुताबिक गांव भोजरासर निवासी राजकुमार ने 29 नवम्बर को 45 लाख की लूट का मामला दर्ज करवाया था। जांच के लिए एसपी राहुल बारहट ने एएसपी केशरसिंह शेखावत, थानाधिकारी ओमप्र्रकाश गोदारा व एसआई बलवंतसिंह के नेतृत्व में टीम गठित की। टीम ने नोहर व रावतसर तहसील के गांवों में दबिश देकर नोहर निवासी असरफ पठान,पोहड़का निवासी असगर अली व वजीर खां तथा रावतसर निवासी हरिसिंह को गिरफ्तार कर पूछताछ की। आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस ने वजीर खां व हरिसिंह के घर से दो पिस्टल व 10 कारतूस बरामद किए। सोमवार को आरोपित ने हत्या का राज उगल दिया।

रावतसर पालिका अध्यक्ष है हरवीर की पत्नी
लूट के आरोपित वजीर खां की ओर से पूछताछ के दौरान 15 साल पुराने हत्या के मामले का खुलासा कर बताया कि निर्दलीय पार्षद हरवीर जाट की पत्नी रावतसर नगर पालिका की अध्यक्ष है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top