edvertise

edvertise
barmer

मंत्री के बेटे ने 10वीं की छात्रा से की घिनौनी करतूत,डर के मारे सहमी रही मासूम

मंत्री के बेटे ने 10वीं की छात्रा से की घिनौनी करतूत,डर के मारे सहमी रही मासूम
भटिंडाः गुरु गोबिंद सिंह नगर निवासी दसवीं कक्षा की छात्रा ने लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) यूथ विंग के राष्ट्रीय सचिव जगदीप सिंह गहरी के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने जगदीप, उसकी मां गुलाबो कौर और बेटे आकाश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


थाना थर्मल पुलिस को नाबालिगा ने बताया कि वह अजीत रोड स्थित एक स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ती है। उसके घर के निकट दूसरी गली में रहने वाले लोजपा यूथ विंग के राष्ट्रीय सचिव जगदीप गहरी का बेटा आकाशदीप छह महीने से उस पर शादी के लिए दबाव बना रहा था। उसके विरोध करने पर जबदस्ती शादी करने की धमकी देता था।

छात्रा के परिजनों ने कई बार युवक के परिजनों को इसकी शिकायत की है। पीड़िता ने बताया कि 20 नवंबर को आकाशदीप और उसकी दादी गुलाबो कौर उसे रोटी बनाने के लिए अपने घर ले गए। घर जाकर दादी ने उसे जबदस्ती लड्डू खिलाकर चाय पिला दी। नशे की हालत में होने पर आकाशदीप उसे कमरे में ले गया, जहां उससे दुष्कर्म किया। पीड़िता के मुताबिक वारदात के दौरान गहरी व उसकी मां घर पर ही थे। उसके मदद के लिए बुलाने पर वे घर से चले गए।

घटना के बाद डरी छात्रा अपने घर पहुंची। इसके बाद उसके बीमार होने पर परिजनों ने उसे मनोचिकित्सक के पास भर्ती करवाया। करीब नौ दिन बाद उसने अपनी मौसी को सारी बात बताई। इसकी सूचना 30 नवंबर को पुलिस को दी गई। पुलिस ने अस्पताल में जाकर दो बार युवती के बयान भी दर्ज किए, लेकिन राजनीतिक दबाव के कारण पुलिस आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने में आनाकानी करती रही। पीड़ित के परिजनों ने जब संघर्ष की चेतावनी दी तो पुलिस ने तीन दिन बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

30 नवंवर को जगदीप, उसकी मां तथा बेटा आकाशदीप युवती के घर आकर उससे शादी का दबाव डालने लगे। परिजनों के विरोध करने पर उक्त लोगों ने उसके परिवार से मारपीट की तथा उसके कपड़े तक फाड़ डाले।



दूसरी और लोजपा यूथ विंग के राष्ट्रीय सचिव ने बताया कि उन्हें चुनावों के मद्देनजर राजनीतिक रंजिश के तहत फंसाया जा रहा है। मामले की जांच के लिए एस.एस.पी. बठिंडा को लिखित में मांग पत्र दिया है।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top