सोमवार, 31 अक्तूबर 2016

पाकिस्तान के स्कूल में दो आतंकियों ने की अंधाधुंध फायरिंग

पाकिस्तान के स्कूल में दो आतंकियों ने की अंधाधुंध फायरिंग


पाकिस्तान के एक स्कूल में हथियारों से लैस दो आतंकियों ने घुसने की कोशिश की और नाकाम होने पर अंधाधुंध फायरिंग की। उन्होंने स्कूल को गार्ड को घायल कर घुसने का प्रयास किया था। हालांकि इस खबर के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गई और वे दोनों आतंकी भागने में सफल रहे।


पाकिस्तान के स्कूल में दो आतंकियों ने की अंधाधुंध फायरिंग

पाकिस्तान ट्रिब्यून के अनुसार, पंजाब प्रांत के बहावलनगर के हारूनाबाद इलाके में स्थित एक निजी स्कूल में दो हथियारबंद आतंकी घुसने की कोशिश कर रहे थे। तभी वहां मौजूद गार्डों ने उन्हें रोका। जवाब में आतंकियों ने उन पर भी फायरिंग की और उन्हें घायल कर दिया। इसके बावजूद जब वे स्कूल में नहीं घुस पाये तो उन्होंने वहीं से अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई। इससे पहले कि वे किसी बड़ी वारदात को अंजाम देते, सुरक्षा बल सभी बच्चों को स्कूल से सुरक्षित निकालने में कामयाब हो गए। इस बीच मौका पाकर वे दोनों आतंकी भी फरार हो गए।




इसी साल रावलपिंडी में बच्चियों के स्कूल पर भी आतंकियों ने हमला किया था। जबकि पिछले हफ्ते ही क्वेटा स्थित पुलिस ट्रेनिंग सेंटर पर भी आतंकियों ने हमला बोलकर 61 सुरक्षा बलों को मार दिया था। इस हमले में 165 अन्य लोग भी घायल हो गए थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें