बुधवार, 19 अक्तूबर 2016

ये क्या... बेटी को जन्म दिया तो ससुराल वालों ने तोड़ दिया रिश्ता

ये क्या... बेटी को जन्म दिया तो ससुराल वालों ने तोड़ दिया रिश्ता
ये क्या... बेटी को जन्म दिया तो ससुराल वालों ने तोड़ दिया रिश्तापाली. शहर के बजरंग बाडी स्थित शास्त्री नगर-सी में रहने वाली महिला ने ससुराल पक्ष पर बेटी के जन्म पर रिश्ता तोडने सहित मारपीट कर लज्जा भंग करने के आरोप लगाए है। पीडि़त महिला मंगलवार को अपनी मासूम बच्ची के साथ जिला कलक्टर से गुहार लगाने पहुंची। महिला ने पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने का भी आरोप लगाया।

तब्बसुम पत्नी उमराव सैय्यद ने कलक्टर से न्याय की गुहार लगाते हुए बताया कि डेढ़ वर्ष पूर्व दोनों परिवारों की सहमति से निकाह हुआ। इसके बाद पहली डिलेवरी के लिए मेरे ससुराल पक्ष ने मुझे पीहर भेज दिया। बेटी का जन्म होने के तीन माह बीत जाने के बाद भी मेरे पति व ससुराल वाले मुझे लेने नहीं आए। इसके बाद मैं खुद ससुराल गई तो मुझ पर बेटी को जन्म देने से रिश्ता तोडऩे की बात कही। ससुराल के सदस्यों ने कहा कि तेरा पति गोवा गया हुआ है और अब तुमसे कोई रिश्ता नहीं है। इसके बाद मारपीट कर घर से निकाल दिया। पीडि़ता ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का भी आरोप लगाया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें