शुक्रवार, 21 अक्तूबर 2016

आशिक के पास जाने से मना करता था पति, प्रेमी ने गाड़ी से कुचलकर ली जान

आशिक के पास जाने से मना करता था पति, प्रेमी ने गाड़ी से कुचलकर ली जानआशिक के पास जाने से मना करता था पति, प्रेमी ने गाड़ी से कुचलकर ली जान
सीकर/सिंघाना.नदी में मिली 30 साल के लड़के की लाश के मामले का खुलासा हो गया। बता दें कि तीन दिन की पुलिस जांच के बाद पता चला कि लड़के का हत्यारा उसकी पत्नी का आशिक था। नाजायज रिश्तों में रोड़ा बनने की वजह से उसे गाड़ी से कुचलकर मार डाला गया। हत्या से पहले शराब में दी थीं नशे की गोलियां, जब नहीं मारा तो कुचलकर मार डाला...

- जानकारी के मुताबिक नाजायज रिश्तों में रोड़ा बने पति रोशन को रास्ते से हटाने के लिए मंजू ने यूसुफ के साथ मिलकर ये साजिश रची।

- आरोपियों ने रोशन को सोमवार दोपहर खेती का सामान खरीदने के बहाने से बुलाया।

- वहां से यूसुफ उसे चिड़ावा ले गया। जहां उसने रोशन को गाड़ी की किश्त जमा कराने सांखू से रुपए लाने की बात कही गई।

- इसके बाद वे लोग बहन के ससुर से 8,500 रुपए लेकर आए और नरहड़ के पीर बाबा के दर्शन भी किए।

- फिर रात में रोशन को शराब लाने के लिए भेजने के बाद यूसुफ ने पहले से ली गई कोल्ड ड्रिंक की बाेतल में नशे की गोलियां मिला दीं।

- रोशन पर इसका कोई असर नहीं होता देख यूसुफ ने मंजू को फोन किया। बाद में आरोपी ने रोशन को रात में ही सूरजगढ़ होते हुए बुहाना पहुंचकर घर चलने को कहा।

गाड़ी से कुचलकर ली जान

- रात करीब 1 बजे जब रोशन पेशाब कर रहा था तो यूसुफ ने उसे गाड़ी से टक्कर मार दी। रोशन सड़क किनारे जा गिरा, जिससे उसके सिर और शरीर पर चोटें आने से उसकी मौत हो गई।

- 30 साल के रोशन मेघवाल की लाश मंगलवार सुबह मुरादपुर की नदी के पास मिली थी। फैमिली ने राेशन की पत्नी पर ही हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था।

- यूसूफ और मंजू ने रोशन की हत्या करना कबूल लिया है। पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

काफी पुराने हैं मंजू और यूसुफ के रिश्ते

- यूसुफ बुहाना में कपड़ों की ड्राइक्लीन की दुकान चलाता था। मंजू भी वहीं ब्यूटीपार्लर चलाती थी।

- उसी वक्त से दोनों में रिश्ते बन गए। इसे लेकर मंजू और उसके पति रोशन में अक्सर झगड़ा होता था।

- रोशन की मां झीमोदेवी को इस बात का पता चला तो उन्होंने ब्यूटी पार्लर बंद करवा दिया। इसके बावजूद भी मंजू और यूसुफ के रिश्ते कायम रहे।

- पति को इस अफेयर में रोड़ा बनते देख मंजू ने प्रेमी यूसुफ के साथ मिलकर रोशन की हत्या कर दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें