शुक्रवार, 21 अक्तूबर 2016

सनसनीखेज दावे; रंगीन मिजाज थीं बेनजीर भुट्टो, करती थीं ये काम !

सनसनीखेज दावे; रंगीन मिजाज थीं बेनजीर भुट्टो, करती थीं ये काम !

इस्लामाबाद: इस्लामाबाद पाकिस्तान की पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो जितनी लोकप्रिय थीं, उतनी ही विवादास्पद भी। वह 19 अक्तूबर 1993 में दूसरी बार पाकिस्तान की प्रधानमंत्री बनी थीं। भुट्टो परिवार के राजनीतिक सफर को आगे बढ़ाने वाली बेनजीर ने हार्वर्ड और ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से पढ़ाई पूरी की थी। वे पाकिस्तान की माइंडेड और आधुनिक राजनीति की छवि रखने वाली राजनीतिज्ञ थीं।




लंदन के रोशन मिर्जा द्वारा लिखी गई किताब 'Indecent Correspondence: Secret Sex Life of Benazir Bhutto' में बेनजीर भुट्टो के बारे में कुछ ऐसे ही सनसनीखेज खुलासे किए गए हैं। रोशन ने अपनी किताब में दावा किया है कि बेनजीर रंगीन मिजाज की महिला थीं और उनके मोरक्कन ‘गो-गो ब्वॉय’ के बीच फिजिकल रिलेशन थे। इतना ही नहीं, किताब में बेनजीर और अमरीका में पाकिस्तान के भूतपूर्व राजदूत शेरी रहमान द्वारा सैक्स पार्टीज के आयोजन का भी दावा किया गया है।




रोशन मिर्जा ने अपनी किताब में यह भी दावा किया है कि बेनजीर के शेरी रहमान के अलावा उमर नाम के एक मोरक्कन लड़के से भी फिजिकल रिलेशन थे। इस दौरान उमर की उम्र बेनजीर से आधी थी। रोशन ने यह दावा उमर और सारा नाम की एक पाकिस्तानी लड़की के बीच हुई बातचीत के आधार पर किया है। इस बातचीत के दौरान खुद उमर ने ही बेनजीर से फिजिकल रिलेशन की बात स्वीकार की थी।




रॉकवुड विला में होती थी सैक्स पार्टीज

एक बार पाकिस्तानी प्रेस के दिए इंटरव्यू में मिर्जा ने बताया था कि लंदन में 1995 से 2004 के दरमियान बेनजीर भुट्टो के रॉकवुड विला में सैक्स पार्टीज का आयोजन होता था। भुट्टो परिवार ने यह हवेली 2004 में 4 मिलियन पाउंड में बेच दी थी। मिर्जा का दावा है कि बेनजीर भुट्टो, दुबई और इंग्लैंड में, बड़े आराम से, प्राइवेट सैक्स पार्टियों में भाग लेती थीं। बेनजीर के संबंध, पाकिस्तान के अमेरिका में राजनयिक शैरी रहमान से भी थे, जो बेनजीर और अन्य हाई-क्लास महिलाओं के लिए खास प्राइवेट सैक्स पार्टियों के लिए इंतजाम करते थे।




बेटा बिलावल भी करवाता था सैक्स पार्टीज

वहीं, मिर्जा के दावे के अनुसार इस विला की मालकिन बेनजीर थीं और बेनजीर व शेरी रहमान ही यहां अक्सर सेक्स पार्टीज का आयोजन करवाते थे। इस पार्टी में पत्नियां और गर्लफ्रैंड्ज की अदला-बदली होती थी। विला में बेनजीर के अलावा उनका बेटा बिलावल भी सैक्स पार्टीज करवाता था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें