शुक्रवार, 28 अक्तूबर 2016

कबड्डी प्लेयर से गैंगरेप, दूसरे कमरे में चीखें सुनती रही महिला कांग्रेस जिला सेक्रेटरी

कबड्डी प्लेयर से गैंगरेप, दूसरे कमरे में चीखें सुनती रही महिला कांग्रेस जिला सेक्रेटरी

कबड्डी प्लेयर से गैंगरेप, दूसरे कमरे में चीखें सुनती रही महिला कांग्रेस जिला सेक्रेटरी
खन्ना.पंजाब में महिला कांग्रेस जिला सेक्रेटरी के घर पर पूर्व सरपंच समेत दो लोगों ने एक कबड्डी खिलाड़ी से गैंगरेप किया। जब दोनों आरोपी लड़की से रेप कर रहे थे तो बगल के कमरे में महिला कांग्रेस की जिला सेक्रेटरी शहनाज भी मौजूद थी। लड़की की चीख सुनने के बावजूद वह उसकी मदद के लिए नहीं आई। दोनों आरोपी रिमांड पर हैं और शहनाज को ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया है।12th में पढ़ती है पीड़िता...

- विक्टिम की शिकायत के बाद पुलिस ने पटियाला के मालोवाल के पूर्व सरपंच निर्मल सिंह और भादसों के अवतार सिंह के खिलाफ गैंगरेप का केस दर्ज कर अरेस्ट कर लिया।

- घटना बुधवार की है। गुरुवार को शहनाज समेत तीनों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां शहनाज को ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजा गया और बाकी दोनों को रिमांड पर दे दिया गया।

- पीड़िता के मुताबिक, वह बटाला की है और चंडीगढ़ के एक स्कूल में 12th में पढ़ती है। वह कबड्डी की खिलाड़ी भी है।

डेढ़ साल पहले हुई थी अवतार से मुलाकात

- डेढ़ साल पहले पीड़िता की मुलाकात अवतार से हुई थी। बुधवार को अवतार ने उसे फाेन कर घरवालों से मिलाने के बहाने खन्ना बुलाया।

- उसने शहनाज को अपनी बहन बताया और उसके घर ले गया। वहां पहले से निर्मल सिंह मौजूद था।

- इसके बाद अवतार ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर अवतार ने पिस्टल निकाली अौर दोनों ने डरा-धमका उससे रेप किया।

दो महीने पहले कांग्रेस में आई थी शहनाज

- शहनाज बेगम पर रेप मामले में एफआईआर होने के बाद कांग्रेस की काफी किरकिरी हुई है। महिला कांग्रेस की जिला प्रधान निशा शर्मा ने कहा कि शहनाज के खिलाफ पार्टी कार्रवाई करेगी।

- निशा के मुताबिक, "वह दो महीने पहले ही कांग्रेस में शामिल हुई थी, इसलिए उनके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी। लेकिन इस घटना के बाद पार्टी की छवि खराब हुई है।"

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें