गुरुवार, 20 अक्तूबर 2016

ससुर ने दोस्तों के साथ मिलकर किया बहू से रेप, मर्डर बाद जंगल में ऐसे मिली लाश

ससुर ने दोस्तों के साथ मिलकर किया बहू से रेप, मर्डर बाद जंगल में ऐसे मिली लाश
गुड़गांव।हरियाणा के मेवात में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि ससुर ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपनी बहू के साथ पहले रेप किया और फिर उसकी हत्या कर लाश को जंगल में फेंककर फरार हो गया। मौके से ससुर के स्कॉर्पियो गाड़ी में महिला की लाश मिली। पुलिस ने महिला की फैमिलीवालों के बयान पर केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जानें कैसे दिया वारदात को अंजाम...

ससुर ने दोस्तों के साथ मिलकर किया बहू से रेप, मर्डर बाद जंगल में ऐसे मिली लाश


- मृतका के फैमिली वालों ने बताया कि लड़की का पति साहुन गाड़ी चलाता है। वह ज्यादातर घर से बाहर रहता है।

- उन्होंने बताया कि उनकी बेटी 4 बच्चे है और 8 दिन पहले वह बच्चों को छोड़कर अपने मायके आई थी। सोमवार को लड़की का ससुर मुबारिक लेने आया था।

- मायके वालों ने मुबारिक को रात रूकने के लिए कहा गया था। लेकिन वह नहीं माना और रात 8 बजे लड़की को गाड़ी में बिठाकर ससुराल के लिए रीठट से चला था।

- फैमिली वालों का आरोप है कि लड़की के साथ ससुर मुबारिक ने अपने साथियों के साथ मिल कर जबरन रेप कर पता लगने के डर से लड़की को मौत के घाट उतार दिया है।

- नगीना पुलिस ने सूचना मिलने पर लड़की के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम करवा कर अंतिम संस्कार के लिए उसके परिजनों को सौंप दिया है।




लाश के पास से बरामद हुई बीयर की बोतलें

- नगीना थाना प्रभारी शमसेर सिंह ने बताया कि लड़की के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

मामले की शुरुआती जांच शुरू में पाया कि कार में एक सीट पर करीब 35 साल की महिला की डेड बॉडी पड़ी थी, वहीं गाड़ी में बीयर की बोतलें वगैरह भी पड़ी थी। हत्या से पहले महिला के साथ रेप जैसी घटना से इनकार नहीं किया जा सकता।

- मामलें की सच्चाई जानने के लिए मौके पर एस.एफ.एल. की टीम बुलाई गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें