शुक्रवार, 14 अक्तूबर 2016

पत्नी को गैर मर्द की बांहों में देख पति ने लगा ली फांसी, यह हुआ था उस रात

 पत्नी को गैर मर्द की बांहों में देख पति ने लगा ली फांसी, यह हुआ था उस रात

 पत्नी को गैर मर्द की बांहों में देख पति ने लगा ली फांसी, यह हुआ था उस रात


नवादा.पत्नी की बेवफाई के कारण बिहार के नवादा जिले के एक युवक ने जान दे दी। बताया जा रहा है कि दो दिन पहले युवक ससुराल गया था। रात में पति-पत्नी एक ही कमरे में सोए थे। युवक की रात को नींद खुली तो उसने देखा पत्नी कमरे में नहीं है। टूटे मकान में प्रेमी के साथ थी पत्नी...

राजो के ससुर गुरु मांझी के पड़ोसी ने कहा कि रविवार की रात को पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। शोर सुन हमलोग भी पहुंच गए थे। राजो ने अपनी पत्नी को पास के ही एक टूटे मकान में उसके प्रेमी के साथ पकड़ लिया था। अपनी पत्नी को गैर की बांहों में देखने के बाद राजो काफी गुस्से में था।
पेड़ से लटकती मिली लाश
पड़ोसी के मुताबिक, राजो ने पत्नी के अवैध संबंध का विरोध किया तो वह झगड़ा करने लगी। इसके बाद राजो रात में ही ससुराल से निकल गया। सोमवार सुबह गांव के बाहर पेड़ से उसकी लाश लटकती मिली। ग्रामीणों ने देखा तो शव को नीचे उतारा और पुलिस को सूचना दी।
राजो के भाई ने कहा- आत्महत्या नहीं, हत्या का है केस
वहीं, राजो के घर के लोग इसे आत्महत्या मानने से इनकार कर रहे हैं। राजो के भाई कपिल मांझी ने कहा कि उसके भाई की हत्या उसकी भाभी और उसके प्रेमी ने कर दी है। भाई की पत्नी के मोबाइल डिटेल्स से इसकी जानकारी मिल सकती है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है। सिरदला के थानाध्यक्ष रूपनारायण राम ने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा कि हत्या हुई है या फिर आत्महत्या।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें